TMC सांसद अभिनेत्री नुसरत जहां को सोशल मीडिया पर मिली जान से मारने की धमकी - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

TMC सांसद अभिनेत्री नुसरत जहां को सोशल मीडिया पर मिली जान से मारने की धमकी

TMC सांसद अभिनेत्री नुसरत जहां को सोशल मीडिया पर मिली जान से मारने की धमकी

<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली: तृणमूल कांग्रेस (TMC) सांसद और अभिनेत्री नुसरत जहां सोशल मीडिया पर शेयर की गई अपनी तस्वीरों को लेकर फिर चर्चाओं में आ गई हैं. इन तस्वीरों में अभिनेत्री दुर्गा के अवतार में नजर आ रही हैं. जिसकी वजह से अब उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही है.


सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग से शुरुआत के बाद अब नुसरत जहां के पीछे बड़े कट्टरपंथी पड़ गए हैं. जिस कारण उन्हें जान से मारने की धमकियां भी मिल रही हैं. वहीं इस मामले में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और बुद्धिजीवी गैंग ने चुप्पी साध रखी है. आलम ये है कि सोशल मीडिया पर उन्हें मुस्लिम विरोधी कहा जा रहा है. नुसरत के ‘दुर्गावतार’ के इस वीडियो से चिढ़े कट्टरपंथी यहां तक कह रहे हैं, कि तुम्हारी मौत का वक्त आ गया है.

आपको बता दें कि TMC सांसद नुसरत जहां ने 17 नवंबर को महालया के मौके पर दुर्गावतार की ये तस्वीरें शेयर की थीं. मान्यता है, कि महालया के दिन ही मां दुर्गा कैलाश पर्वत से पृथ्वी पर आती हैं. और इसी दिन से दुर्गा पूजा की तैयारियों की शुरुआत हो जाती है. महालया के इसी पवित्र दिन पर नुसरत जहां ने देवी दुर्गा अवतार में फोटो शूट और वीडियो शूट कराया था. लेकिन ये वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया तक पहुंचा, उन्हें धमकियां मिलनी शुरू हो गईं.

सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने तो ये तक कह दिया कि ‘नुसरत अगर मुस्लिम हैं तो उनके हाथ में त्रिशूल कैसे हो सकता है’. जबकि किसी दूसरे ने कहा कि ‘नुसरत को अल्लाह से डरना चाहिए’. इसी क्रम में किसी ने कहा, ‘नुसरत मुस्लिम विरोधी हैं’ तो किसी ने कहा लगता है कि ‘नुसरत की मौत का वक्त आ गया है’. लोगों ने ये तक कहा कि ‘नुसरत मुस्लिमों के नाम पर धब्बा हैं.’







<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: