ये जादू है जिन्न का: बच्चे की आत्मा रोशनी की करती है मदद - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

ये जादू है जिन्न का: बच्चे की आत्मा रोशनी की करती है मदद

ye jaadu hai jinn kaa: bachche ki aatmaa roshni ki karti hai madad. ये जादू है जिन्न का: बच्चे की आत्मा रोशनी की करती है मदद

<-- ADVERTISEMENT -->



एपिसोड की शुरुआत रोशनी ने कहला है जिन्ना का नाम… के साथ होती है। रेहान और शायरी वहाँ आते हैं। रेहान जादू करता है और सभी को नाम लेने से रोकता है। उन सभी के मुंह पर कपड़ा बंधा होता है। रेहान और शायरी ने परी की मूर्ति की मदद लेना याद किया। रेहान का कहना है कि आप काला जिन का नाम नहीं ले सकते, अन्यथा आप मर जाएंगे, हमने नताशा को मरते देखा है। शायरी कहती है कि उसने दोनों तरह से जीतने के लिए ऐसी शर्त रखी है। रेहान कहता है कि जो कोई भी उसका नाम लेता है उसे मार दिया जाता है। उन्होंने कैला जिन्न को हंसते हुए सुना। अमन और रोशनी उसके पास पहुँचे। हर कोई देखता है। अमन कहता है तुमने हमसे झूठ बोला था, तुमने कहा था कि अगर हमें तुम्हारा नाम मिल जाए, तो तुम हमारे जीवन से चले जाओगे, लेकिन जो तुम्हारा नाम लेगा वह मर जाएगा, यह एक धोखा है। काला जिन्न कहता है तुमने भी मुझे धोखा दिया, तुम मेरी शर्त मान गए, मुझे बच्चा दो। अमन ने बाजीगर को फोन किया ... काला जिन का कहना है कि मैं हमेशा के लिए जाऊंगा, अगर आप मेरा नाम बताएंगे। अमन कहता है कोई नहीं कहेगा। काला जिन्न कहता है मैं तुम्हारे बच्चे को ले जाऊंगा।


रोशनी रोती है और ज़ाला चिल्लाती है। अमन ने रोशनी को आवाज़ दी। काल जिन्न रुक जाता है और कहता है आपने मेरा नाम लिया, अयाना, अब आपकी कहानी खत्म हो गई है। हर कोई हैरान नजर आ रहा है। अमन रोता है। सलमा कहती हैं कि रोशनी को कुछ हुआ क्यों नहीं काला जिन्न पूछता है कि आप कैसे बच गए, यह कैसे संभव है।

अमन कहते हैं बेबी सोल…। तबिजी कहते हैं कि भगवान का शुक्रिया… .. रोशनी ने आपका नाम नहीं बताया, शिशु आत्मा ने आपका नाम बताया, वह अभी रोशनी में है। काला जिन्न कहता है कि यह एक धोखा है। अमन कहते हैं कि आपने हमें धोखा दिया और हमारे खिलाफ हमारे बच्चे का इस्तेमाल किया, उन्होंने अपने माता-पिता को सुना है, देखें कि मैं अब क्या करता हूं। काला जीन गायब हो जाता है। बेबी आत्मा रोशनी से जाती है। अमन ने उसे गले लगाया। वे शिशु आत्मा को देखते हैं। रोशनी चला जाता है और आत्मा चूम लेती है। वह कहती है कि हमारी मदद करने के लिए धन्यवाद, कृपया हमारे साथ बने रहें। वह रोती है। अमन मुस्कुराता है और बच्चे की आत्मा को चकमा देता है।

वह कहता है कि तुम अब हमारे साथ रहो, यह परिवार तुम्हारे बिना अधूरा है। तबीज़ी का कहना है कि बच्चे की आत्मा के जाने का समय है। दादी का कहना है कि उनकी दुनिया अलग है, उन्हें जाने दो। अमन कहते हैं कि अगर आप हमारी दुनिया में नहीं रहेंगे, तो आप हमारे दिल में रहेंगे। बच्चा हँसता है और चला जाता है। अमन कहता है मैं वादा करता हूं, मैं काला जिन्न नहीं छोड़ूंगा। अमन और रोशनी कैला जिन्न के स्थान पर जाते हैं। तबीज़ी कहते हैं कि जब उनका नाम लिया जाता है, तो काल जिन पर तंज कसा जाएगा, उन्होंने हमलावरों को बेवकूफ बनाने के लिए अपना दिल बाहर रखा, आपको उसका दिल ढूंढना होगा और उसे काला जेन को मारने के लिए नष्ट करना होगा। रोशनी, अमन को देखभाल करने के लिए कहती है। अमन ने काला को जिन्न कहा। वह कहता है अगर तुम हिम्मत करो तो मुझसे लड़ो। काला जिन्न कहते हैं कि आप जिन्नात राजा हैं, आपने उन्हें मेरे साथ नहीं लिया, जो मेरे हाथों मर जाएंगे। अमन को उसकी तलवार मिल जाती है।

वह कहता है कि मुझे आपके बेटे को मारने की जरूरत नहीं है, मैं काफी हूं। काला जिन्न कहता है कि आप बहादुर हैं, लेकिन मूर्ख है, आप अच्छी तरह जानते हैं कि सिर्फ आपका बच्चा ही मुझे मार सकता है, आप यहां आए थे, क्या आपको लगता है कि आप अपनी किस्मत बदल सकते हैं। रोशनी आती है और अमन को सिर हिला देती है। अमन का कहना है कि मैं अपने बच्चे को कभी यहां नहीं लाऊंगा, आपके पास बच्चे के मासूम को समझने का कोई दिल नहीं है। काला जिन का कहना है कि मेरे पास एक दिल है, लेकिन आप इसे नहीं पा सकते। रोशनी कुछ बुलबुला छोड़ती है और कहती है कि इसका मतलब है कि उसका दिल करीब है।

वह पहाड़ को देखती है और कहती है कि उसका दिल यहां है। वह अमन को साइन करती है। काला जिन्न कहता है आप भूल गए कि मेरा भी दिमाग है। वह रोशनी को रोकता है। अमन ने अपनी तलवार चट्टान पर फेंकी और उसे चकनाचूर कर दिया। वे दिल को अंदर से धड़कते हुए देखते हैं। रोशनी कहती हैं कि अब आप बच नहीं पाएंगे। काला जिन्न पूछता है कि आप भाग्य कैसे बदलेंगे। रेहान और शायरी को अरमान मिलते हैं। अमन, अरमान से भाग्य को सही साबित करने के लिए कहता है। रोशनी का कहना है कि हम आपके साथ हैं, चिंता मत करो। रेहान और शायरी अरमान से करने को कहते हैं। वे अरमान को काला जिन्न को मारने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। अरमान मुस्कुराए।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: