कृति सैनॉन से भी ज्यादा पॉपुलर होती जा रही है उनकी बहन, लोगों को बना रही है दिवाना, देखें तस्वीरें! - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कृति सैनॉन से भी ज्यादा पॉपुलर होती जा रही है उनकी बहन, लोगों को बना रही है दिवाना, देखें तस्वीरें!

कृति सैनॉन से भी ज्यादा पॉपुलर होती जा रही है उनकी बहन, लोगों को बना रही है दिवाना, देखें तस्वीरें!

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री कृति सैनॉन को कौन नही जानता है, वो जितना बॉलीवुड में पॉपुलर है उतना ही साउथ में भी पॉपुलर है। लेकिन क्या आप ये जानते है कि उनकी बहन भी उनकी तरह धीरे-धीरे अब पॉपुलर होती हुई चली जा रही है। जबकि यूं कहें तो लोकप्रियता में वो कृति सैनॉन से भी आगे निकल गई है, और लोग भी उसें खूब पसंद करने वाले है। हम बात कर रहे है नुपुर सैनॉन की, जो अब सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी है। जबकि आए दिन उनकी कोई ना कोई तस्वीर सोशल मीडिया के जरिए देखने को मिल ही जाती है, अब जैसे अभी-अभी कुछ तस्वीरें सामने आ गई है। जिसमें वो हद से ज्यादा क्यूट लग रही है, और लोगों को उनका यहीं लुक काफी पसंद आ रहा है।

kriti sanon's sister nupur sanon age
नुपुर को इन तस्वीरों में उनका ट्रडिशनल अवतार देखने को मिल रहा है, क्योंकि इसमें उन्होंने ट्रडिशनल ड्रेस पहनी हुई है। जिसकी वो कयामत ढा रही है। इसमें उन्हें नीलें कलर के ड्रेस में देखा जा रहा है, जिसकी वो एक जगह पर खड़ी होकर पोज दे रही है। नुपुर धीरे-धीरे लोगों के दिलों में जगह बना रही है, जबकि लोगों को वो अपनी तस्वीरों के जरिए अपनी तरफ भी खींच ले रही है।

kriti sanon's sister nupur sanon age

वैसे कुछ दिन पहले ही इन्हें स्विमिंग पूल में बिकिनी पहनें हुए देखा जा रहा है, उनकी वो तस्वीर काफी वायरल हुई थी। वैसे बिकिनी में ये काफी हॉट लग रही थी, और अब इस ट्रडिशनल ड्रेस में वो काफी क्यूट लग रही है। मतलब ये बिकिनी में जितनी हॉट लगती है, ट्रडिशनल ड्रेस में उतनी ही क्यूट भी लगती है। अब आप इसी से सोच सकते है कि उन्होंने अभी तक एक भी फिल्म नही की है, और उनके सोशल मीडिया पर 20 लाख से भी ज्यादातर फॉलोवर हो चुके है और धीरे-धीरे बढ़ भी रहे है। उनकी इस तस्वीर को 2 लाख के आसपास लोगों ने लाइक किया है और कमेंट भी हजार से ऊपर आए है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: