Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

टीवी अभिनेत्री एरिका फर्नांडीस ने अनारकली मेे कराया अपना बेहद खूबसूरत फोटोशूट ,तस्वीरे हो रही है वायरल

टीवी अभिनेत्री एरिका फर्नांडीस ने अनारकली मेे कराया अपना बेहद खूबसूरत फोटोशूट.

<-- ADVERTISEMENT -->




टीवी अभिनेत्री एरिका फर्नांडीस ने अनारकली मेे कराया अपना बेहद खूबसूरत फोटोशूट

प्रेरणा शर्मा उर्फ एरिका फर्नांडीस भारतीय टेलविजन की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों मेे से एक है। और जब वो खुद के हाथो द्वारा चुने परिधान से खुद को अलंकृत करती है , तो वो हर बार हमे फैशनेबल बनने की प्रेरणा देती है । अभी दो दिन पहले की ही बात है जब अभिनेत्री ने अपने मनमोहक व्हाइट साड़ी लुक से हमे ट्रीट किया था। और अब एरिका फर्नांडीस ने सुंदर प्रिंटेड अनारकली मेे अपने जटिल और सांस्कृतिक लुक से हमे बिल्कुल निशब्द कर दिया है। तो चलिए उनकी इस पोशाक को थोड़ा नजदीक से देखते है।


टीवी अभिनेत्री एरिका फर्नांडीस ने अनारकली मेे कराया अपना बेहद खूबसूरत फोटोशूट

एरिका फर्नांडीस ने एक राउंड कॉलर तीन रंगा (नारंगी , काला , और सिल्वर ) अनारकली को पहना हुआ है जो कि लेबल देवयानी से आया है। उनका ये खूबसूरत भड़कीला अनारकली ब्लॉक पैटर्नस और बड़े बड़े जटिल प्रिंट से भड़ा पड़ा है। उन्होंने एसेसरीज मेे रेड पर्ल के दो इयरिंग्स के जोड़े पहने हुए है। जो कि लेबल कोहार का है और इसे कनिका ने डिजाइन किया है।

टीवी अभिनेत्री एरिका फर्नांडीस ने अनारकली मेे कराया अपना बेहद खूबसूरत फोटोशूट

मेकअप की बात करे तो उन्होंने बिल्कुल सही मात्रा में फाउंडेशन और कोसेलीनर का इस्तेमाल किया है। इसके अतरिक्त उन्होंने विंग्ड आई लाइनर , सॉफ्ट ब्लश और मैट रेड लिप टिंट का भी इस्तेमाल किया है जो कि उनके चेहरे को और भी हसीन बना रहा है। एरिका फर्नांडीस ने अपने बालों को पूरी तरह से खुला छोड़ दिया है। उन्होंने अलग अलग खूबसूरत पोज दे कर कई फोटो शूट करवाए है। वो हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत और आकर्षक नजर आ रही है फैंस उनकी इन तस्वीरों को देख कर अवश्य ही झूम उठेंगे।एरिका फर्नांडीस अभी स्टार प्लस के पॉपुलर शो कसौटी जिंदगी के 2 मेे प्रेरणा के किरदार में नजर आ रही है।

आपको यह खबर कैसी लगी हमे कॉमेंट कर के बताए और मनोरंजन से भरपूर ऐसी अन्य खबरे पढ़ने के लिए चैनल को फॉलो कर ले।


यह भी पढ़ें -


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: