अपने ऊपर बन रहे अश्लील मीम्स से भड़की तारक मेहता की सोनू उर्फ पलक सिंधवानी, मीमर्स को दे दी धमकी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अपने ऊपर बन रहे अश्लील मीम्स से भड़की तारक मेहता की सोनू उर्फ पलक सिंधवानी, मीमर्स को दे दी धमकी

Tarak Mehta's Sonu aka Palak Sindhwani gets angry with porn mimes. अपने ऊपर बन रहे अश्लील मीम्स से भड़की तारक मेहता की सोनू उर्फ पलक सिंधवानी, मीमर्स को दे दी धमकी

<-- ADVERTISEMENT -->



पलक सिंधवानी
पलक सिंधवानी सब टीवी के फेमस शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा मेे सोनू भिड़े के किरदार से घर घर में पॉपुलर हो गई है। पलक अपने किरदार को बखूबी तरीके से निभा रही हैं और लोगो को बेहद पसंद भी आ रही है। कुछ ही समय में पलक ने अपने लाखो फैंस बना लिया है। पलक अपने फैंस को खुद से अपडेट रखती है। अभिनेत्री के इंस्टाग्राम पर 436 हजार से भी अधिक फॉलोअर्स है। सिर्फ इतना ही नहीं पलक का यूट्यूब पर अपना एक चैनल भी है जिसमें वो बेहद मनोरंजक ब्लॉग्स शूट कर के अपलोड करती है।


पलक सिंधवानी

तारक मेहता का उल्टा चश्मा और उनके किरदारों को ले कर सोशल मीडिया पर काफी मीम्स बनते ही रहते है। बहरहाल पलक सिंधवानी ने अपना आपा खो दिया और उन मेम्स पेजेस पर आग बबूला हो गई जो की उनके खिलाफ नॉनसेंस फैला रहे है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा तुम्हारे सारे मीम्स , फालतू के नफरत फैलने वाले पेजेस पहली और आखिरी बार मै तुम लोगो को यह समझा रही हूं मेरी तस्वीरों को इस्तेमाल करना बंद कर दो , मेरे तस्वीरों का फोटोशॉप करना बन्द करो , मेरे बारे में बकवास लिखना बंद कर दो। नफरत फैलना बंद करो क्योंकि वैसे ही दुनिया मेे यह काफी फैली हुई है। अगर तुम लोगो को मै पसंद नहीं हूं तो मुझे फॉलो करना बंद कर दो, ये बहुत सिम्पल है किन्तु तुम लोगो का कोई हक नहीं की तुम सब मेरी बेजजती करो और बकवास फैलाओ।

पलक सिंधवानी

पलक सिंधवानी ने हाल ही में अपने यूट्यूब चैनल पर अपने नए घर में जाने के लिए की जा रही तैयारियों को एक ब्लॉग बना कर उसे यूट्यूब पर अपलोड किया था।

आपको यह खबर कैसी लगी हमे कॉमेंट कर के बताए और मनोरंजन से भरपूर ऐसी अन्य खबरे पढ़ने के लिए चैनल को फॉलो कर ले।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: