दीपिका पादुकोण से 25, श्रद्धा और सारा से 26 सितंबर को होगी पूछताछ, NCB ने जारी किया समन - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

दीपिका पादुकोण से 25, श्रद्धा और सारा से 26 सितंबर को होगी पूछताछ, NCB ने जारी किया समन

दीपिका पादुकोण से 25, श्रद्धा और सारा से 26 सितंबर को होगी पूछताछ, NCB ने जारी किया समन

<-- ADVERTISEMENT -->



 6 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत में रिया


दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह, सारा अली खान, श्रुति मोदी, करिश्मा प्रकाश और सिमोन खंबाटा को एनसीबी ने तलब किया है। उन्हें समन भेजकर 3 दिन में पेश होने के लिए कहा है।इससे पहले एनसीबी के समन पर मंगलवार को पेश हुए टैलेंट कंपनी क्वान के सीईओ ध्रुव चितगोपेकर, टैलेंट मैनेजर जया साहा और सुशांत की मैनेजर रहीं श्रुति मोदी से करीब 6 घंटे पूछताछ की गई। दीपिका पादुकोण को 25 सितंबर को तलब किया गया है जबकि श्रद्धा कपूर और सारा अली खान को 26 सितंबर को तलब किया गया है। 

6 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत में रिया

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में ड्रग एंगल के खुलासा के बाद रिया चक्रवर्ती को एनसीबी (NCB) द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया था। इसके बाद उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। रिया को 8 सितंबर को गिरफ्तार किया गया था। उनकी 14 दिन की न्यायिक हिरासत 22 सितंबर को खत्म हो चुकी है। लेकिन, अभी उनकी मुश्किल कम नहीं हुई है। एक्ट्रेस की न्यायिक हिरासत को बढ़ाकर 6 अक्टूबर तक कर दिया गया है।

रिया को जेल या बेल?

दूसरी तरफ, कोर्ट द्वारा बार-बार रिया की जमानत याचिका खारिज की जा रही है। मंगलवार को एक बार फिर रिया और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती ने बॉम्बे हाई कोर्ट में जमानत याचिका दायर की है। आज यानि बुधवार को रिया और उनके भाई शोविक की जमानत याचिका पर कोर्ट सुनवाई होनी थी, लेकिन ऐसा लग रहा है कि जैसे कुदरत भी उनका साथ नहीं दे रही है। दरअसल, मंगलवार को भारी बारिश के कारण मुंबई शहर पानी-पानी हो गया है। यातायात संसाधन प्रभावित हो गए हैं। ऐसे में आज शहर में छुट्टी की घोषणा कर दी गई है और कोर्ट भी छुट्टी पर है, इसके चलते आज रिया और उनके भाई की जमानत याचिका पर सुनवाई नहीं होगी।

गौरतलब है कि रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक पर ड्रग्स की खरीद फरोख्त के आरोप हैं। रिया और शोविक ने एनसीबी की पूछताछ में कबूला था कि वो सुशांत के लिए ड्रग्स का इंतजाम किया करते थे। रिया और शोविक की कई ड्रग्स पेड्लर्स संग चैट का खुलासा हुआ है। NCB द्वारा ड्रग्स मामले में अब तक कुल 18 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

ड्रग्स केस में आए बड़े स्टार्स के नाम 

इसके साथ ही रिया ने एनसीबी (NCB) को पूछताछ में बताया कि सुशांत के उनकी जिंदगी में आने से पहले उन्होंने ड्रग्स ली थी। लेकिन, इसके साइड इफेक्ट्स को देखने के बाद वो ड्रग्स से पीछे हटने लगी थीं। वहीं, रिया ने ये भी बताया कि सुशांत ‘केदारनाथ’ की शूटिंग के वक्त ड्रग्स लिया करते थे। इस ड्रग्स कार्टेल में अब बॉलीवुड की बड़ी हस्तियों के नाम सामने आ रहे हैं। इनमें दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह, नम्रता शिरोडकर के नाम शामिल हैं।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: