NCB के द्वारा कि गई पूछताछ में सारा ने ये कबूला कि वो सुशांत राजपूत को डेट कर रही थी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

NCB के द्वारा कि गई पूछताछ में सारा ने ये कबूला कि वो सुशांत राजपूत को डेट कर रही थी

sara ali khan and sushant singh rajput. NCB के द्वारा कि गई पूछताछ में सारा ने ये कबूला कि वो सुशांत राजपूत को डेट कर रही थी

<-- ADVERTISEMENT -->



sara ali khan and sushant singh rajput
बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण , सारा अली खान , रकुल प्रीत सिंह , और श्रद्धा कपूर को बॉलीवुड के ड्रग्स संबंध को लेे कर एनसीबी द्वारा समन भेजा गया था । एनसीबी को बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन का पता सुशांत सिंह राजपूत के केस को सुलझाते वक़्त चला।


sara ali khan and sushant singh rajput

खबरों के अनुसार पूछताछ के दौरान सारा अली खान ने इस बात को स्वीकार किया है कि वो सुशांत सिंह राजपूत को डेट कर रही थी और एनसीबी को यह भी बताया कि 2019 मेे दोनों का ब्रेकअप भी हो गया था। खबरों के अनुसार सारा अली खान ने एनसीबी को उनके और सुशांत के चैट्स भी दिखाए और अपने और सुशांत सिंह राजपूत के रिश्ते पर खुल कर बात भी कि। सारा ने एनसीबी को बताया कि सुशांत उन दोनों के रिश्ते में वफादार नहीं थे । सारा ने ये भी कहा कि सुशांत उन दोनों के रिश्ते को ले कर काफी अधिकरात्मक थे और वो मुझसे चाहते थे कि मै फिल्म मेकर को मनाऊ की वो उनको साईन करे मेरी अपकमिंग फ़िल्म के लिए।

खबरे मिल रही हैं कि एनसीबी ने सारा और रकुल प्रीत का फोन अपने कब्जे में कर लिया है कुछ और सबूत तलाशने के लिए। सारा को ये भी कहा गया कि वो केदारनाथ की शूटिंग के दौरान जिस फोन का इस्तेमाल कर रही थी उस फोन को जमा करें।

sara ali khan and sushant singh rajput

कुछ समय पहले सुशांत के मित्र सैमुएल हाओकिप ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था , मुझे अब भी केदारनाथ के प्रोमोशन का वो समय याद है सुशांत और सारा एक दूसरे से बेहद प्यार करते थे। वो दोनो एक दुसरे की काफी इज्जत करते थे जो की आज कल के रिश्ते में काफी कम ही नजर आता है। किसी बॉलीवुड माफिया के दबाव पर ही सारा ने सोनचिरैया के बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन के बाद सुशांत के साथ अपना रिश्ता खत्म कर लिया।

sara ali khan and sushant singh rajput

आपको यह खबर कैसी लगी हमे कॉमेंट कर के बताए और मनोरंजन से भरपूर ऐसी अन्य खबरे पढ़ने के लिए चैनल को फॉलो कर ले।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: