एंड टीवी शो ‘हप्पू की उलटन-पलटन में दरोगा हप्पू सिंह के खास लुक को दर्शकों ने खूब किया पसंद - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

एंड टीवी शो ‘हप्पू की उलटन-पलटन में दरोगा हप्पू सिंह के खास लुक को दर्शकों ने खूब किया पसंद

एंड टीवी शो ‘हप्पू की उलटन-पलटन में दरोगा हप्पू सिंह के खास लुक को दर्शकों ने खूब किया पसंद

<-- ADVERTISEMENT -->



tv-show-happus-oulton-platoon-has-seen-the-special-look-of-daroga-happu-singh-by-the-audienceमुंबई। एण्ड टीवी के शो ‘हप्पू की उलटन-पलटन में दरोगा हप्पू सिंह (योगेश त्रिपाठी) के खास लुक को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। हमेशा पान चबाने और धारदार नुकीली मूंछो के साथ तोंदू पुलिस अधिकारी की उनकी भूमिका तथा उनका कनपुरिया वन-लाइनर ‘‘न्यौछावर कर दो‘ सबका पसंदीदा बन गया है। कई लोग उनकी मूंछ बहुत पसंद करते हैं और अक्सर उनकी तारीफ करते हुए कहते हैं कि मूछें हो तो दरोगा हप्पू सिंह हप्पू जैसी हो, धारदार नुकीली मूंछे।ष् हप्पू का एकमात्र मकसद सिर्फ तरक्की पाना है, लेकिन अपने कमिश्नर को खुश करने के चक्कर में वह अक्सर इसका उलटा ही कर देता है। अब हप्पू ने एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है जो उसे बताता है कि वह कमिश्नर का साला है।


हालांकि, जब हप्पू कमिश्नर को ये बात बताता है तो वह उसे ये कहते हुए लताड़ते हैं और अपराधी पर विश्वास करने के लिए उसे मूर्ख बुलाते हैं। कुछ दिनों बाद, हप्पू एक दूसरे व्यक्ति को ये सोच कर हिरासत में लेता है कि उसने राजेश का फोन चुराया है। वह व्यक्ति उसे ये समझाने की कोशिश करता है कि वह अपराधी नहीं है और सच में कमिश्नर का साला है। लेकिन हप्पू उसकी दलीलों को नजरअंदाज कर देता है और बजाय इसके उसे मारता है और लॉकअप में बंद कर देता है, लेकिन बाद में उसे ये एहसास होता है कि वह वाकई में कमिश्नर का साला ही है। यह पूरा घटनाक्रम इतना नाटकीय है कि दर्शकों को मनारंजन की भरपूर खुराक मिलेगी।

योगेश त्रिपाठी ने कहा, श्हप्पू सिंह हमेशा कमिश्नर की गुड बुक्स में रहने की कोशिश करता है ताकि वह उसे प्रमोट कर दंे। कहानी के नये ट्रैक में एक ऐसी ही मजेदार घटना घटने वाली है जहां हप्पू गलती से कमिश्नर के साले को गिरफ्तार कर लेता है और वह खुद को बचाने के लिए उसे घर पर उसे छिपा देता है। कमिश्नर और उसकी पत्नी के हप्पू के घर आने के साथ ही, हप्पू और उसकी पलटन सब कुछ संभाल लेती है, लेकिन सिर्फ तब तक जब तक कि साला वहां से बचकर नहीं निकल जाता और कमिश्नर के साथ उसका आमना-सामना नहीं होता, इससे हप्पू एक अजीबोगरीब स्थिति में फंस जाता है।श्

देखते रहिए ‘हप्पू की उलटन पलटन‘ हर सोमवार से शुक्रवार, रात 10 बजे सिर्फ एण्ड टीवी पर!

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: