करीना का ड्रेसिंग सेंस है सबसे लाजवाब !!! - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

करीना का ड्रेसिंग सेंस है सबसे लाजवाब !!!

Kareena Kapoor latest photo and dresses . करीना का ड्रेसिंग सेंस है सबसे लाजवाब !!!

<-- ADVERTISEMENT -->



Kareena-Kapoor-latest-photo-and-dresses


Kareena Kapoor latest photo and dresses : करीना कपूर खान करीब तीन हफ्ते पहले अपनी प्रेगनेंसी की घोषणा के बाद से अलग तरह से चमक रही हैं । हालांकि, गर्भावस्था और यहां तक कि महामारी ने अभिनेत्री को अपनी पेशेवर प्रतिबद्धताओं को पूरा करने से विचलित नहीं किया है । अभिनेत्री अपने टीवीसी और अन्य ब्रांड शूट के लिए शूटिंग कर रही हैं । ऐसे ही एक वर्क कमिटमेंट के लिए अभिनेत्री ने सरासर वाइट ब्लाउज पहना था, जिसे उन्होंने मैचिंग ट्राउजर के साथ मिलकर किया था । वह एक दिवा है और वह हमेशा एक दिवा कोई फर्क नहीं पड़ता कि क्या रहेगा ।



उनके लुक के बारे में बात करते हुए करीना ने अपने बालों को चिकना गांठ में बांध दिया था ।



"पिछली बार, मैं सिर्फ अपने आप को ले लिया के लिए दी और विशाल बन गया । मैंने 25 किलोग्राम वजन डाला। मैं ऐसा नहीं करना चाहता। मैं सिर्फ स्वस्थ और फिट रहना चाहता हूं । मुझे लगता है कि पहली बार, यह सिर्फ उत्तेजना है । हर कोई पराठे खाओ, घी खाओ, दोध पियायो, बेसन का लड्डू की तरह आ रहा है। और अब, मैं सुनो मैं इसे पहले किया है की तरह हूं, मुझे पता है कि मेरे शरीर की आवश्यकता है । मेरे डॉक्टर की तरह ' सुनो तुम दो के लिए नहीं खा रहे हैं, कि सिर्फ एक मिथक है । बस स्वस्थ हो और सुरक्षित हो । गुड न्यूव्ज अभिनेत्री ने अनुपमा चोपड़ा के साथ चैट सेशन में कहा, और यही मैं करने की कोशिश कर रही हूं । करीना कपूर खान ने अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट पर खुल कर कहा, लाल सिंह चड्ढा प्राथमिकता पर हैं "।



लॉकडाउन से पहले हमने फिल्म के आखिरी शेड्यूल की योजना बनाई थी, इसलिए मूल रूप से मेरे पास उस फिल्म पर करीब 12 से 15 दिन का काम बचा है और फिर आमिर शूट जारी रखेंगे । आमिर काफी दयालु हैं कि मैं अभी पहले अपना काम खत्म कर रहा है और यही उद्देश्य करना है । मैं अपने शूट को खत्म करना चाहता हूं इससे पहले कि बहुत देर हो जाती है.



यह भी पढ़ें -


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Kareen Kapoor

Post A Comment:

0 comments: