इन अभिनेत्रियों की मौत थी सबसे संदेहपूर्ण, नहीं जान सका कोई राज - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

इन अभिनेत्रियों की मौत थी सबसे संदेहपूर्ण, नहीं जान सका कोई राज

इन अभिनेत्रियों की मौत थी सबसे संदेहपूर्ण, नहीं जान सका कोई राज

<-- ADVERTISEMENT -->



दोस्तो बॉलीवुड में कई ऐसी हस्तियां हुई हैं जो काफी प्रसिद्ध तो हुई परंतु हमारी इस दुनिया को छोड़ कर जल्द ही चली गई। दोस्तों यह बात सभी के लिए सच है कि जो एक बार इस दुनिया में आ जाता है उसे इस दुनिया को छोड़ना ही होता है चाहे वह इसे छोड़ना चाहे या फिर ना चाहे। यह एक ऐसा सच है जिसे सभी को स्वीकारना पड़ता है। तो आइए जानते हैं बॉलीवुड की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में जिनकी मौत एक संदेह बन कर रह गई थी।


श्रीदेवी- दोस्तो श्रीदेवी की मौत भी एक रहस्य बन कर रह गई थी और उनकी हत्या की गई थी परंतु अभी तक उनकी हत्या गए पर्दा नहीं उठाया गया है। दरअसल इनकी मृत्यु सन 2018 में हुई थी यानी अब से करीब 2 साल पहले इनकी मौत हुई थी और इनका शव दुबई के एक होटल में मिला था। दरअसल एक होटल के कमरे में एक बाथटब में मिला था। इनकी भी हत्या हुई थी और उनकी हत्या का संदेह था परंतु आज तक उनकी मौत के राज से पर्दा नहीं उठाया गया है।

दिव्या भारती- दोस्तों दिव्या भारती की मौत भी एक रहस्य बन कर रह गई थी क्योंकि इनकी मौत पांचवी फ्लोर से गिरने के बाद में हुई थी। दरअसल इनकी मौत कई सालों पहले सन 1993 में 1 मंजिल के पांचवी फ्लोर से गिरने से हुई थी। लेकिन जब इनकी मौत करने के बाद हुई तो ना तो आजतक यह कोई नहीं बता सका है कि इनकी मौत इतनी ऊंचाई से गिरने से कैसे हुई ?

जिया खान- दोस्तों कहा जाता है कि जिया खान ने सुसाइड किया था और ऐसा उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के चलते किया था परंतु जिया खान के परिवार के लोगों का मानना है कि जिया खान सुसाइड नहीं कर सकती हैं और ना ही उन्होंने ऐसा किया था दरअसल यह एक साजिश थी जिसके तहत उन्हें इस कदम तक पहुंचाया गया था। दोस्तों जिया खान के परिवार वाले इस बात को मानने से पूर्ण रूप से इंकार कर रहे हैं।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: