पिछले 5 सालों में सबसे ज्यादा दान देने वाले टॉप 3 अभिनेता, जानिए कौन है नंबर 1 - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

पिछले 5 सालों में सबसे ज्यादा दान देने वाले टॉप 3 अभिनेता, जानिए कौन है नंबर 1

Top 3 actors who have contributed the most in the last 5 years. पिछले 5 सालों में सबसे ज्यादा दान देने वाले टॉप 3 अभिनेता, जानिए कौन है नंबर 1

<-- ADVERTISEMENT -->



दोस्तों आज हम आपको बॉलीवुड के उन अभिनेताओं के बारे में जानकारी देने वाले हैं जिन्होंने पिछले 5 वर्षों में सबसे अधिक ज्यादा दान किया है और गरीबों की सहायता की है।

Top 3 actors who have contributed the most in the last 5 years

नाना पाटेकर- यदि दान की बात आए और नाना पाटेकर का नाम ना लिया जाए ऐसा नहीं हो सकता है। दरअसल पिछले कुछ सालों में नाना पाटेकर ने काफी लोगों को दान दिया है और काफी गरीब लोगों की सहायता भी की है इसके साथ ही गरीब किसान परिवारों में आत्महत्या करने वाले परिवारों को या फिर ऐसे परिवार जिनके किसी सदस्य ने गरीबी के चलते आत्महत्या कर ली हो उनके लिए नाना पाटेकर ने ₹15000 सालाना देने का प्रण लिया है। ऐसा उन्होंने 62 परिवारों के लिए किया है।

अक्षय कुमार- इनके बारे में किसी को परिचित कराने की आवश्यकता नहीं है तथा इनके दान और आर्थिक सहायता देने के बारे में भी किसी को परिचित कराने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि हाल ही में जब हमारे प्रधानमंत्री जी ने आर्थिक सहायता की मांग की थी तो अक्षय कुमार ने जो राशि दी थी वास्तव में ही वह एक बड़ी राशि है। इसके साथ ही अक्षय कुमार ने असम के बाढ़ प्रभावित लोगों की भी आर्थिक सहायता की थी और उनके लिए 2 करोड रुपए दान दिए थे।

जॉन अब्राहम- तो जॉन अब्राहम सालाना करोड़ों रुपए दान देते हैं और यदि इनकी कान की भी संपत्ति का अनुमान लगाया जाए तो बहुत ज्यादा होगी। वैसे तो जॉन अब्राहम 400 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं और इसके साथ ही उन्होंने अपनी बहुत संपत्ति गरीबों के लिए दान दी है।

इसके साथ ही और भी कई ऐसे अभिनेता हैं जो गरीबों की सहायता करने में काफी रूचि लेते हैं परंतु यह अभिनेता टॉप तीन में शामिल हैं। यदि और भी अभिनेताओं की बात की जाए तो इनमें शाहरुख खान और सलमान खान का नाम भी आ जाता है।


यह भी पढ़ें -


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: