मेरे डैड की दुल्हन: गुनीत ने निया से शेयर की अपनी फीलिंग्स - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

मेरे डैड की दुल्हन: गुनीत ने निया से शेयर की अपनी फीलिंग्स

mere dad ki dulhan: gunit ne niyaa se sheyar ki apni philings, मेरे डैड की दुल्हन: गुनीत ने निया से शेयर की अपनी फीलिंग्स

<-- ADVERTISEMENT -->



Mere Dad Ki Dulhan: एपिसोड की शुरुआत पम्मी ने गुनीत से पूछते हुए कि यह क्या है? गुनीत ने फूल दिखाया। पम्मी कहती है कपड़े, यह नहीं है। निया और काजल कहती हैं कि उनके ऊपर कपड़े हैं और उनकी स्कर्ट का फ्रिल गिना जाता है। पड़ोसी महिला का कहना है कि गुनीत लड़कियों के साथ खराब कर रहा है। पम्मी बताती है कि गुनीत बूढ़ा नहीं है और बताता है कि वह दिखाएगा कि उन्हें मज़े करना है। वह महिलाओं से जाग्रत जाने के लिए कहती है। शुकेलान बताता है कि गुनीत की शादी एक बार होती है, जगराता हमेशा आता है। वे सब नाचते हैं। एम्बर lehenga की कमर के आकार का संकेत है। सेल्सगू का कहना है कि यह आकार एक लड़की का है। एम्बर बताता है कि मेरी कमर का आकार 36 है। हर्स की उम्र 30 होनी चाहिए। सेल्सुगी लीन्गा लाने के लिए जाती है। 



पम्मी काजल से पूछती है कि क्या लड़कों को पार्टी के लिए बुलाया जाता है। काजल कहती है कि क्या आप जानते हैं कि… .. वह बताता है कि उसने पुरुष नर्तकों की व्यवस्था की है। श्री और कबीर वहां आते हैं। पम्मी कहती है वे? काजल का कहना है कि डांसर आएंगे। वे सभी शराब पीते हैं और शराब पीते हैं। आंग्रेई बीट पे… प्ले करता है… .गुनीत पम्मी को नशे में न आने के लिए कहता है। पम्मी कहती है आज मेरी बेटी की शादी है श्री कबीर को बताता है कि महिलाएँ नशे में हैं ... कबीर बताता है कि निया को खुश होने दो, मैंने उसे कभी इस तरह खुश नहीं देखा। वह कहता है कि उसने अपने पिता की दुल्हन पाने के लिए क्या किया, केवल वह ही कर सकती है। कमाल है… .श्री निया को देखती है। नृत्य करते हुए स्वरा कबीर के पास आती है। निया ने व्यवस्थाओं के लिए कबीर को धन्यवाद दिया। वह उन्हें जाने के लिए कहता है और कृपया कहता है। कबीर कहते हैं कि शादी बाकी है। निया खेल की घोषणा करता है और बताता है कि संगीत तब बजाया जाएगा, जब यह बंद हो जाएगा, जो कोई भी उस पर लेज़र लाइट प्राप्त करेगा, वह सच्चा खेलेगा या हिम्मत करेगा। पम्मी बताती है कि वे खेल को जानते हैं। शुकलीन और अन्य पड़ोसी बताते हैं कि वे खेल खेलते थे। निया संगीत बजाती हैं और प्रकाश स्वरा पर रुक जाता है। स्वरा ने सच चुना काजल पूछती है कि क्या आप निया से ईर्ष्या करते हैं? स्वरा दिखती हैं।




सेल्सग्यू बताता है कि लीन्गा 10 दिनों में तैयार हो जाएगा, क्योंकि यह डिज़ाइन स्टॉक में नहीं है। उस ग्राहक ने इसे खरीदा था। अंबर लड़की और उसकी मां को लहंगा खरीदते हुए देखता है। वह डॉ। पांडे को बताता है कि उन्हें यह लीन्गा ही मिलेगा।

स्वरा टोकेर कहती है ... मैं था ... और मुझे बहुत गुस्सा आ रहा था क्योंकि मुझे लगा कि वह हमारे साथ आ रही है। निया कहती हैं, मैंने कोशिश की, लेकिन ... स्वरा बताती हैं कि अब वह समझ गई हैं कि निया का जीवन से बाहर जाना असंभव है। काजल कहती है कि आप दोनों को देखकर कबीर को जलन होगी। संगीत फिर से बजता है। गुनीत पर लेज़र लाइटें बंद हो जाती हैं। जान्हवी कहती हैं कि हम पुराने गाने पर गुनीत को कैबरे करेंगे। निया उसे सच कहने के लिए कहती है। गुनीत ने उसे रुकने के लिए कहा। निया का कहना है कि मैं सच्चाई जानने की कोशिश कर रही हूं। गुनीत पूछता है कि तुम्हें सब पता है। निया उसे सच कहने के लिए कहती है। गुनीत पूछता है क्या?

निया उसे सच कहने के लिए कहती है। गुनीत सच कहता है। निया ने काजल से संगीत बजाने के लिए कहा। अंबर महिला को बताता है कि उन्होंने लीन्गा को चुना है जिसे उसकी बेटी ने आजमाया है। महिला बताती है कि हमने इस लेहेंगा को चुना है और उसे कुछ अन्य लीन्गा लेने के लिए कहते हैं। वह पूछती है कि क्या वह अपनी बेटी के लिए चाहती है। वह कहता है कि मैं इसे अपनी दुल्हन के लिए चाहता हूं। महिला कहती है कि तुम पुनर्विवाह कर रहे हो। अंबर कहता है हां। वह कहती है कि आपको नहीं लगता कि आप एक साधारण शादी करेंगे और कहते हैं कि आप बूढ़े हो गए हैं। उसकी बेटी उसे चुप रहने के लिए कहती है। एम्बर बताती है कि वह गलत नहीं कह रही है और बताती है कि उसकी उम्र की एक बेटी है, लेकिन वह जिस महिला से शादी कर रहा है, यह उसके लिए पहली शादी है और उसे यह लीन्गा पसंद है। वह कहता है, जैसा कि आप चाहते थे कि लहंगा, लेकिन आप अपनी माँ के लिए इस लहंगा लिया। लड़की अंबर को अपना लीन्गा देती है। अंबर ने उसे धन्यवाद दिया। गुनीत केके के बारे में सोचता है कि अनुराग ने उसे छोड़ दिया, और अनुराग ने उसके साथ बहस की।

निया गुनीत से पूछती है कि क्या उसे बुरा लग रहा है? गुनीत बताती हैं कि जब दो बार उनके रिश्ते टूटे, तो सभी ने उन्हें दोषी ठहराया। वह बताती है कि उसने एक जोकर की तरह जिंदगी जी है और फिर उसे अपने बोरिंग डैड से प्यार हो गया। वह कहती है कि मैं जानने के बाद भी घाटी में कूद रही हूं। निया का कहना है कि आपको संदेह है कि वह एक अच्छा पति होगा या नहीं। गुनीत कहते हैं कि नहीं और बताता है कि मुझे शक है कि उसे शादी में कोई दिलचस्पी नहीं है। निया ने कहा नहीं। वह कहती है कि जब भी वह कुछ शुरू करता है तो वह चिंतित हो जाता है। गुनीत ने पूछा कि क्या मैंने उससे मुझसे शादी करने के लिए कहा था, और बताता है कि वह उससे बालकनी में बात करने और पेड़ों से बाहर एक गुप्त बैठक करने से खुश है, तुमसे छिपा रही है। वे कहती हैं कि उन्होंने बताया कि अंजलि को हल्का रंग पसंद है, लेकिन मुझे चमकीला रंग पसंद है। वह कहती है कि उस दिन उसने मुझे कमरे में बुलाया और कहा कि…। वह तुम्हारी मां अंजलि से कहता है..और कहता है कि मुझे लगता है कि अंबर जी कभी भी मुझे या किसी को भी नहीं देंगे, क्योंकि उनकी पत्नी अंजलि जगह है। निया का कहना है कि वह नहीं दे सकती हैं, लेकिन आपको किसी और जगह की आवश्यकता क्यों है। वह कहती है कि आपको गहरा रंग पसंद है, इसलिए इसे पहनें। वह उसे नृत्य करने के लिए कहती है और बताती है कि पिताजी केवल दो लोगों से मिले थे। वह कहती है कि जब उसे पता चला कि आप बावरा मान हैं, तो उसने आपके लिए अपने दिल में एक विशेष स्थान आरक्षित किया और उसे पिताजी के जीवन को संभालने और उसे रोमांचक बनाने के लिए कहा। गनीमत कहती है कसम खाते हैं और वे पीते हैं। निया पूछती है कि क्या वह हार पहन लेगी, जो उसके पिताजी ने दिया था। गुनीत कहते हैं कि मैं नहीं पहनूंगा और मैं जानता हूं कि उन्हें बुरा नहीं लगेगा। निया उससे कहती है कि वह उसे बदल दे और वह उससे शादी नहीं करेगी। वे गले मिलते हैं और नाचते हैं।


यह भी पढ़ें -


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: