'रसोड़े में कौन था?' फेम रूपल पटेल कर रही हैं वापसी !!! - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

'रसोड़े में कौन था?' फेम रूपल पटेल कर रही हैं वापसी !!!

Rasode me kaun tha? Fame Rupal Patel is making a comeback. 'रसोड़े में कौन था?' फेम रूपल पटेल कर रही हैं वापसी !!!

<-- ADVERTISEMENT -->



'रसोड़े में कौन था
पहले खबर दी थी कि रश्मि शर्मा की साथिया निभाना साथिया (एसएनएस) स्टार प्लस पर दूसरे सीजन के साथ वापसी कर रही है ।इसके बाद से ही अटकलें लगाई जा रही हैं कि सख्त सास कोकिला मोदी की भूमिका निभाने वाली रूपल पटेल को बदला जा रहा है।रूपल ने अपनी वापसी की पुष्टि करते हुए कहा, "इसके कोकी के बिना "एसएनएस 2" नहीं हो सकता । कोकिला एक धर्मी महिला है जो अपनी बेटियों के बीच कभी अंतर नहीं करती । वह हंसते हुए कहती हैं आज भी युवा लड़कियां मुझे बताती हैं कि उन्हें कोकी जैसी सास चाहिए" ।



'रसोड़े में कौन था

फिलहाल वह राजन शाही के ये ऋषिके है प्यार के में भी काम कर रही हैं । वह महामारी के दौरान एक साथ दो शो के प्रबंधन के बारे में चिंतित नहीं है? रूपल मानते हैं, "मैं उस रात को सो नहीं सका, जिससे मैं एसएनएस 2 के लिए संपर्क कर रहा था क्योंकि मैं एक समय में एक शो करना पसंद करती हूं । "लेकिन चैनल, राजन सर और रश्मि मैम ने मुझे आश्वासन दिया है कि हम यह सुनिश्चित करने का एक तरीका समझेंगे कि सब कुछ सुचारू रूप से आगे बढ़े ।


हाल ही में, कोकिला मोदी ने एक वायरल वीडियो के माध्यम से देश भर में फिर से घरों में प्रवेश किया, 'रसोड़े में कौन था? ऑनलाइन निर्माता यशराज मुखते द्वारा । रूपल, जो सोशल मीडिया पर नहीं है, बताते हैं कि दिल्ली से उनकी भाभी ने उन्हें वीडियो भेजा । मुझे लगा कि अगर एक नौजवान ने मेरे काम में दिलचस्पी ली है और इसे फिर से लोकप्रिय बनाया है, तो मुझे उसे व्यक्तिगत रूप से बधाई देनी पड़ी, "वह शेयर करती है, कि वह उसके बाद कई बार वीडियो देख चुकी हैं ।



यह भी पढ़ें -


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: