शाहिद कपूर ने NETFLIX के साथ साईन कि 100 करोड़ की डील, डील में कई फिल्म और सीरीज भी है शामिल - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

शाहिद कपूर ने NETFLIX के साथ साईन कि 100 करोड़ की डील, डील में कई फिल्म और सीरीज भी है शामिल

Shahid Kapoor Signs 100 Crore Deal with NETFLIX, Deal also includes many films and series. शाहिद कपूर ने NETFLIX के साथ साईन कि 100 करोड़ की डील, डील में कई फिल्म और सीरीज भी है शामिल

<-- ADVERTISEMENT -->



शाहिद कपूर ने NETFLIX के साथ साईन कि 100 करोड़ की डील

Shahid Kapoor Signs 100 Crore Deal with NETFLIX: बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर के फैंस के लिए एक बहुत बड़ी खबर है क्योंकि अब शाहिद कपूर डिजिटल की दुनिया में भी बड़े स्टार बनने जा रहे है। शाहिद कपूर को नेटफ्लिक्स की तरफ से 100 करोड़ का डील मिला है उनके फ्यूचर प्रोजेक्ट के लिए। खबरों के अनुसार शाहिद कपूर ने नेटफ्लिक्स की इस ऑफर के लिए हामी भर दी है।


खबरों के अनुसार अभिनेता शाहिद कपूर ने नेटफ्लिक्स के साथ इस 100 करोड़ की डील को स्वीकार कर लिया है। इस डील मेे बहुत सारे प्रोजेक्ट्स सम्मिलित होंगे जिनमें कुछ टीवी सीरीज और कुछ फिल्म भी मौजूद होंगे। बहरहाल अभी सारे प्रोजेक्ट्स फाइनल नहीं हुए है लेकिन शाहिद कपूर और नेटफ्लिक्स के मध्य एक डील साईन हो गई है जिसमें उन्होंने ये स्वीकृति दी है कि वो इस प्लेटफॉर्म के साथ कई प्रोजेक्ट मेे काम करेंगे।

इस महामारी मेे हमने कई फिल्म को ओटीटी रिलीज मिलते हुए देखा है और अब लगता है शाहिद कपूर भी इस ट्रेंड से जुड़ने जा रहे है। अभी , शहीद कपूर एक और तेलगु मूवी के रीमेक के लिए तैयारी कर रहे है जिसका नाम जर्सी है ये एक क्रिकेटर की कथा है जो कि सिर्फ अपने बेटे के लिए इंडियन टीम में वापस आना चाहता है। उनको और भी कई प्रोजेक्ट्स के लिए अप्रोच किया गया है।

शाहिद कपूर की 2019 मेे आईं मूवी कबीर सिंह ने बॉक्स ऑफिस पर 379 करोड़ का एक बड़ा कलेक्शन किया था और इसे साल कि सबसे बड़ी हिट मूवी में से एक भी माना गया। कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने दुनिया में महामारी फैलने से पूर्व ही स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के साथ काम करना आरंभ कर दिया था। अभिनेता सैफ अली खान , राधिका आप्टे , नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी पहले ही नेटफ्लिक्स के ओरिजिनल सीरीज सैक्रेड गेम्स मेे काम कर चुके है।

आपको यह खबर कैसी लगी हमे कॉमेंट कर के बताए और मनोरंजन से भरपूर ऐसी अन्य खबरे पढ़ने के लिए चैनल को फॉलो कर ले।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Shahid Kapoor

Web-Series

Post A Comment:

0 comments: