लक्ष्मी बॉम्ब फिल्म के लिए अक्षय कुमार के चाहने वालों और ना चाहने वालों के बीच जंग शुरू - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

लक्ष्मी बॉम्ब फिल्म के लिए अक्षय कुमार के चाहने वालों और ना चाहने वालों के बीच जंग शुरू

लक्ष्मी बॉम्ब फिल्म के लिए अक्षय कुमार के चाहने वालों और ना चाहने वालों के बीच जंग शुरू

<-- ADVERTISEMENT -->



Scared Lakshmi Bomb makers after beating Sadak 2 on OTT
आज हम बात करेंगे अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म "लक्ष्मी बॉम्ब" के बारे में। पहले इस फ़िल्म को लेकर लोगों ने अनुमान लगाया था कि अक्षय कुमार की फ़िल्म "लक्ष्मी बॉम्ब" का हाल भी आलिया भट्ट की फ़िल्म "सड़क 2" के जैसे ही होगा। लेकिन अब हमें ऐसा लगता है कि अक्षय कुमार के चाहने वालों और ना चाहने वालों के बीच एक बहुत बड़ी जंग शुरू हो चुकी है। और अब लोगों ने भी अनुमान लगाना शुरू कर दिया है कि शायद अक्षय कुमार की इस फ़िल्म का हाल वैसा नहीं होगा, जैसा की आलिया भट्ट की फ़िल्म सड़क 2 का हुआ था। 


आपको बता दें कि अक्षय कुमार के ना चाहने वालो ने जिस तरह से रिप्लाई दिया था, उससे पता चल रहा था कि उनके मोशन पोस्टर को वो लोग किसी भी हाल में फ्लॉप करके ही रहेंगे। लेकिन अब आपको बता दें कि अक्षय कुमार ने जो मोशन पोस्टर शेयर किया था उसने एक इतिहास ही रच दिया है। आपको बता दें कि अक्षय कुमार के इस मोशन पोस्टर को मोस्ट व्यूज वाला रिकॉर्ड मिल चुका है, उसमें कुल 21 मिलियन व्यूज आ चुके है। 


जी हां आपको हम बता दें कि अक्षय कुमार के उस मोशन पोस्टर में 24 घंटो में 21 मिलियन व्यूज मिल चुका है, जिसे देखते हुए लोगों ने अनुमान लगाया है कि अक्षय कुमार के चाहने वालों की संख्या उनके ना चाहने वालों से काफी अधिक है। इनके मोशन पोस्टर के व्यूज को देखते हुए ये पता चलता है कि जिन्होंने अक्षय कुमार की फ़िल्म "लक्ष्मी बॉम्ब" को बॉयकॉट करने के लिए कहा था, उन्होंने भी इस टीज़र को तो जरूर ही देखा होगा। 

लेकिन हम आप सभी को बता दें कि इस मोशन पोस्टर ने एक इतिहास तो रच ही दिया है। देखते हैं कि क्या ये फ़िल्म भी एक अलग रिकॉर्ड बना पाएगी। या फिर मोशन पोस्टर बस ही इतना ज्यादा धामाल मचा के रह जाएगा।

यह भी पढ़ें -


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

TV Serials

Web-Series

Post A Comment:

0 comments: