राधिका मदान इन आउटफिट्स में बेहद खूबसूरत लग रही हैं, देखें तस्वीरें - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

राधिका मदान इन आउटफिट्स में बेहद खूबसूरत लग रही हैं, देखें तस्वीरें

राधिका मदान इन आउटफिट्स में बेहद खूबसूरत लग रही हैं, देखें तस्वीरें

<-- ADVERTISEMENT -->



इन दिनों सभी हीरोइनें फोटोशूट कराने में व्यस्त हैं, कुछ मैगज़ीन के लिए फोटोशूट करवा रही हैं और कुछ सोशल मीडिया पर शेयर करने के लिए। इस दौरान इरफान खान की ऑनस्क्रीन बेटी बन चुकीं राधिका मदान भी फोटोशूट करवाती नजर आईं। आपको बता दें कि यह हीरोइन इरफान खान की आखिरी फिल्म थी, उनकी बेटी यानी ऑनस्क्रीन बेटी। अब वह फोटोशूट करवाती हुई नजर आईं, वैसे, उन्होंने एक मैगजीन के लिए जो फोटोशूट करवाया है।


जो लोग इस तस्वीर को देख रहे हैं, उन्हें मीडिया ने खींच लिया है, मतलब यह उनके फोटोशूट की तस्वीर नहीं है, बल्कि यह तस्वीर कुछ मीडिया वालों ने की है। जब वह फोटोशूट करवाने के लिए बिल्कुल तैयार थी। इस फोटो में, यह नायिका एक पारंपरिक पोशाक पहने हुए दिखाई दे रही है, जिसमें वह आश्चर्यजनक रूप से सुंदर लग रही है। वैसे, आपको बता दें कि यह नायिका बहुत कम आधुनिक पोशाक पहनती है, और बिल्कुल भी बिकिनी नहीं पहनती है। जबकि वह इन सभी चीजों से बहुत दूर रहती है।

वह न तो फिल्मों में ऐसे कपड़े पहनती हैं और न ही सोशल मीडिया पर कभी ऐसे कपड़ों में देखी गई हैं। खैर, यह एक साफ सुथरी नायिका है, जो पत्रिका फोटोशूट के लिए एक पारंपरिक पोशाक भी पहनती है। जैसा कि इसमें देखा गया है, इस हीरोइन ने लहंगा पहना है, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही है। वैसे, यह नायिका धीरे-धीरे बहुत लोकप्रिय हो रही है, जबकि इरफान खान की ऑनस्क्रीन बेटी बनने के बाद, वह एक बड़ी पहचान बन गई है। वैसे, उसने अब तक केवल 3 फिल्में की हैं, और इस 3 फिल्मों से वह काफी लोकप्रिय हुई हैं। 


वैसे, उन्होंने पहले एक टीवी सीरियल किया था, जिसके बाद उन्होंने फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया है। उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत बहुत लोकप्रिय टीवी शो As मेरी आशिकी तुमसे ही ’से की थी। उस शो के बाद, उन्हें बॉलीवुड फिल्म के लिए प्रस्ताव मिला। उन्होंने विशाल भारद्वाज की फिल्म 'नाटक पटाका' से बॉलीवुड में डेब्यू किया।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: