Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

आलिया भट्ट बिना किसी मेकअप के भी दिखती है बेहद खूबसूरत, इससे पहले नहीं देखा होगा आलिया का नो मेकअप लुक

Alia Bhatt looks gorgeous without any makeup. आलिया भट्ट बिना किसी मेकअप के भी दिखती है बेहद खूबसूरत, इससे पहले नहीं देखा होगा आलिया का नो मेकअप लुक

<-- ADVERTISEMENT -->




Alia-Bhatt-looks-gorgeous-without-any-makeup
बॉलीवुड की सुंदरी आलिया भट्ट कुछ भी पहन ले वो हमेशा खूबसूरत ही नजर आती है। उनके बिना मेकअप के हर सेल्फीज इस बात का सबूत है कि वो बिना किसी मेकअप की भी परी जैसी दिखती है। इस महामारी के दौर में फ़्लैश मेकअप का समय अब चला सा गया है। सेलिब्रिटीज अब ज्यादातर बिना मेकअप के ही नजर आते है और इसे ट्रेंड भी बना रहे है। बॉलीवुड से लेे कर टीवी की दुनिया तक सभी एक्टर्स या तो बिना मेकअप के या कम से कम मेकअप में ही नजर आते है।


Alia-Bhatt-looks-gorgeous-without-any-makeup

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट अपने जबरदस्त फैशन से हमेशा सभी का ध्यान अपनी ओर केंद्रित कर लेती है। अभिनेत्री आलिया भट्ट ने करण जोहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था और इसके बाद एक के बाद एक कई सफल फिल्मों से एक सफल अभिनेत्री बन गई। आलिया के बिना मेकअप वाले लुक ने ये बता दिया कि अभिनेत्री आलिया भट्ट अपने स्किन का खूब देखभाल करती हैं और ग्लैमर पाने के लिए हमेशा मेकअप का ही सहारा नहीं लेती है।

Alia-Bhatt-looks-gorgeous-without-any-makeup

आलिया ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने ब्यूटी हैकस और टिप्स सभी को बताए। आलिया भट्ट ने यह बताया कि वो जरूरत से अधिक पानी का सेवन किया करती है। उन्होंने कहा कि वो प्राकृतिक चमक पाने के लिए मुल्तानी मिट्टी का भी उपयोग करती हैं। आलिया इस बात का भी खास ध्यान रखती है कि सभी विटामिन जैसे विटामिन ए और विटामिन सी जो कि स्किन के देखभाल के लिए काफी अधिक आवश्यक है , उसका सेवन करती रहे।

Alia-Bhatt-looks-gorgeous-without-any-makeup

वर्क फ्रंट की बात करे तो आलिया के पास अभी कई मजेदार प्रोजेक्ट्स उनके हाथो मेे है। वो गंगुबाई कथियावड़ी मेे नजर आएंगी जिसका निर्देशन संजय लीला भंसाली करेंगे । इसमें टीवी एक्टर पार्थ समाथन अपना बॉलीवुड डेब्यू करते हुए नजर आ सकते है।

आपको यह खबर कैसी लगी हमे कॉमेंट कर के बताए और मनोरंजन से भरपूर ऐसी अन्य खबरे पढ़ने के लिए चैनल को फॉलो कर ले।


यह भी पढ़ें -


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Alia Bhatt

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: