Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अजय देवगन की साली है काजोल से भी खूबसूरत, देखिए तस्वीरें

Ajay Devgan's sister-in-law is more beautiful than Kajol.

<-- ADVERTISEMENT -->




 Ajay Devgan's sister-in-law is more beautiful than Kajol
नमस्कार दोस्तो स्वागत है आपका हमारे आज के इस लेख में दोस्तो। आज हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन के बारे में जिन्होंने बॉलीवुड की कई दमदार फिल्मों में काम किया है। इन्होंने साल 2020 में तन्हाजी फिल्म में काम किया है जो बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी। अजय देवगन आज के दौर में बॉलीवुड के सबसे सफल एक्टर माने जाते हैं। इन्होंने अपना फिल्मी सफर फिल्म फूल और कांटे से शुरू किया था। हालांकि इससे पहले यह बाल कलाकार के रूप में फिल्म मेरी प्यारी बहना में अभिनय कर चुके थे। दोस्तो इन्होंने बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक काजोल से शादी की है।


 

आज के समय में अजय देवगन का एक बेटा और एक बेटी है। लेकिन दोस्तो आज हम आपको अजय देवगन की साली के बारे में बात करने वाले हैं जो काफी खूबसूरत और हॉट लगती हैं। तो चलिए दोस्तो जानते हैं अजय देवगन की साली के बारे में।

 

दोस्तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अजय देवगन की साली का नाम तनिषा मुखर्जी है। दोस्तो जानकारी के लिए बता दें कि इनकी उम्र 42 साल हो चुकी हैं। दोस्तो अभिनेत्री तनिषा मुखर्जी साल 2005 की हिंदी फिल्म टैंगो चार्ली में नजर आ चुकी हैं इस फिल्म में इनके साथ अभिनेता अजय देवगन भी नजर आए हैं। दोस्तो तनिषा मुखर्जी को अभी ज्यादा समय नही हुआ है। बॉलीवुड में कदम रखे। हालांकि यह सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती हैं। और अपनी तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं। दोस्तो अजय देवगन की साली आप देख सकते हैं कि काजोल से भी खूबरसूरत लगती हैं। 

 

दोस्तो आपको अजय देवगन की साली कैसी लगी कमेन्ट करके कमेंट बॉक्स में हमे अपनी महत्वपूर्ण राय जरूर बताएं औंर पोस्ट पसंद आई हो तो पोस्ट को अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ ज्यादा से ज्यादा शेयर करें धन्यवाद।


यह भी पढ़ें -


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: