हॉलीवुड की यह फिल्में हैं एक्शन और रोमांच से भरपूर, आपको जरूर देखनी चाहिए - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

हॉलीवुड की यह फिल्में हैं एक्शन और रोमांच से भरपूर, आपको जरूर देखनी चाहिए

Hollywood best adventure movies list. हॉलीवुड की यह फिल्में हैं एक्शन और रोमांच से भरपूर, आपको जरूर देखनी चाहिए

<-- ADVERTISEMENT -->



Hollywood best adventure movies listदोस्तों मजेदार और रोचक ख़बरें पढ़ने के लिए और हमसे जुड़े रहने के लिए हमें फॉलो जरूर करें।


1.द इन्क्रेडिबल हल्क

द इन्क्रेडिबल हल्क


यह एक हॉलीवुड एक्शन साइंस फिक्शन फिल्म है, जो 2008 में रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म में डॉ ब्रूस बैनर उच्च स्तर के गामा विकिरण के संपर्क में आने के बाद खुद में परिवर्तन महसूस करता है, जिसकी वजह से वह क्रोध जैसी भावनाओं का अनुभव करने पर एक विशाल हरे प्राणी, हल्क में परिवर्तित हो जाता है। इस फिल्म को 150 मिलियन डॉलर के बजट मे बनाया गया था और इस फिल्म ने 264 मिलियन डॉलर की कमाई है। इस फिल्म मे आपको कमाल की एक्शन देखने को मिलेंगा और इस फिल्म को आपको एक बार जरूर देखना चाहिए साथ ही इस फिल्म में कई बड़े सितारें शामिल है।

2.लॉ एबाइडिंग सिटीज़न

लॉ एबाइडिंग सिटीज़न

यह फिल्म वर्ष 2009 मे रिलीज़ हुई है और यह एक रोमांचक क्राइम फिल्म है। इस फिल्म में एक व्यक्ति, क्लाइड शेल्टन उसके परिवारवालों के हत्यारों से और अपराधियों को उचित सजा न देने वाले, डीए निक राइस सहित उन पुलिस अधिकारियों से बदला लेना चाहता है। इस फिल्म नें 166 मिलियन डॉलर से ज्यादा की कमाई की है। इस फिल्म को कॉफी प्रसिद्ध मिली है साथ ही अगर आपको इस तरह की फिल्मे पंसद है तो यह फिल्म आपके लिए ही बनी है। यह फिल्म आपको एक बार जरूर देखनी चाहिए।

3.द रिंग 2

द रिंग 2
यह हॉलीवुड की एक रोमांचक हॉरर फिल्म़ है, जो 2005 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में समारा की अग्निपरीक्षा के बाद, राहेल और एड़न ग्रामीण शहर में जाते हैं। लेकिन जल्द ही राहेल को एक समान तरह से एक लड़की की मौत के बारे में पता चलता है। एड़न को बचाने के लिए, उसे समारा के अतीत की खोज करनी होगी। इस फिल्म ने 164 मिलियन डॉलर की बहुत बड़ी कमाई करी है। यह फिल्म कमाल के रोमांच और हॉरर से भरी हुई है और दोस्तों इस फिल्म को एक बार जरूर देखें, पर इस फिल्म को अकेले में कभी नही देखना।

दोस्तों लाइक और शेयर करें और हमें कमेंट करके बताये की आपको यह पोस्ट कैसी लगी।


यह भी पढ़ें -



<-- ADVERTISEMENT -->

Hollywood

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: