दोस्तों: जेनिफर एनिस्टन के किरदार राहेल ग्रीन को इस अभिनेत्री ने शो से लगभग बदल दिया था - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

दोस्तों: जेनिफर एनिस्टन के किरदार राहेल ग्रीन को इस अभिनेत्री ने शो से लगभग बदल दिया था

दोस्तों: जेनिफर एनिस्टन के किरदार राहेल ग्रीन को इस अभिनेत्री ने शो से लगभग बदल दिया था

<-- ADVERTISEMENT -->



शो में फ्रेंड्स पर कैरोल का किरदार निभाने वाली जेन सिबेट ने हाल ही में खुलासा किया कि वह वास्तव में जेनिफर एनिस्टन के किरदार रेचल ग्रीन को शो में चलाने के लिए दौड़ रही थीं, लेकिन उन्हें अपनी प्रेग्नेंसी के कारण छोड़ना पड़ा।




जेन सिलबेट जिन्होंने फ्रेंड्स से रॉस गेलर की पूर्व पत्नी कैरोल की भूमिका पर निबंध लिखा था, लेकिन वह वास्तव में शो में एक और किरदार निभाने की दौड़ में थीं। एक नए साक्षात्कार में, अभिनेत्री ने खुलासा किया कि उसने लगभग राहेल ग्रीन की भूमिका निभाई। "मैं वास्तव में एक और चरित्र के लिए थी," उसने साझा किया। “वे चाहते थे कि मैं मुख्य छह में से एक बनूं। यह वास्तव में राहेल था, लेकिन मैं आमतौर पर लोगों को यह नहीं बताता कि क्योंकि जेन [एनिस्टन] ... कोई भी ऐसा व्यक्ति नहीं है जो इसे जेन की तरह नहीं कर सकता। "

जेन ने इस कारण का भी खुलासा किया कि उन्हें यह भूमिका क्यों नहीं मिली क्योंकि वह वास्तविक जीवन में गर्भवती थीं। "मैंने उनसे [मेरे एजेंटों] से पूछा कि अगर उन्होंने उत्पादकों को बताया कि मैं गर्भवती थी [उस समय] और उन्होंने कहा, 'अरे नहीं, हमने सोचा कि हम उन्हें बाद में बताएंगे।' और मैंने कहा, 'नहीं, आप। वे अब उन्हें बताने के लिए मिला, '' उसने जोर देकर कहा। "तो जाहिर है [उत्पादकों] ने कहा कि यह काम नहीं करेगा।"

जेन ने यह भी कहा कि जेनिफर एनिस्टन की तुलना में कोई अन्य रेचल ग्रीन नहीं है। "मुझे कोई पछतावा नहीं है, मेरी अच्छाई, कोई रास्ता नहीं है जो जेनिफर एनिस्टन ने राहेल के साथ जो किया उसके करीब कोई भी आ सकता है। वह बहुत सही थी। ” जब वह राहेल की भूमिका निभा रही थी, जेन ने अपने बेटे काई का स्वागत किया और दो दिन बाद, कैरोल के रूप में सेट पर थी।

यदि आप इसे याद करते हैं, तो जून में द हॉलीवुड रिपोर्टर की ड्रामा एक्ट्रेस राउंडटेबल में एक चर्चा के दौरान, जेनिफर एनिस्टन ने जेनेल मोनाए, ज़ेंडाया, रीज़ विदरस्पून, हेलेना बोनहम कार्टर और रोज़ बायरन के सामने अपनी प्रतिष्ठित भूमिका को "शेड" करना कितना मुश्किल था उसने 1994-2004 तक 10 सीज़न खेले। शो खत्म होने के बाद टाइपकास्ट होने का एहसास एनिस्टन ने कहा, "आप खुद को थका देते हैं।" "मेरा मतलब है, मुझे मेरे जीवन के लिए मेरी पीठ से राहेल ग्रीन नहीं मिला।" उसने कहा, "मैं फ्रेंड्स से राहेल से बच नहीं सकती थी," उसने कहा, "और यह हर समय है और तुम जैसे हो, 'उस f ------ शो को बंद करो!" "


यह भी पढ़ें -


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: