Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

"कसौटी जिंदगी की 2" शो का ऐसा होगा अंत

"कसौटी जिंदगी की 2" शो का ऐसा होगा अंत

<-- ADVERTISEMENT -->





आज हम आपको बताएंगे टेलीविजन का प्रसिद्ध शो "कसौटी जिंदगी की 2" के बंद होने के आखिरी एपिसोड के बारे में जिसका प्रोमो भी रिलीज़ कर दिया गया है। आपको बता दें कि "कसौटी जिंदगी की 2" को बंद करने में कुछ ही दिनों का फासला है, जिसको लेकर शो के चाहने वालों के साथ-साथ शो के ऐक्टर्स भी काफी ज्यादा दुखी हैं। और आपको बता दें कि "कसौटी जिंदगी की 2" अपने चाहने वालों को हमेशा के लिए अलविदा कह जाएगा। जिसे लेकर शो के चाहने वाले दुखी तो है ही साथ में उत्सुक भी हैं कि शो के आखिरी एपिसोड में क्या होने वाला है। और अनुराग और प्रेरणा के प्यार की कहानी का कैसे अंत किया जाएगा। 


आपको बता दें कि इस शो के आखिरी प्रोमो को भी रिलीज किया जा चुका है, जिसके बारे में ही आज हम बात करेंगे। आपको हम बता दें कि इस शो के आखिरी एपिसोड के प्रोमो में प्रेरणा और अनुराग की शुरू से लेकर आखिरी तक के प्यार की कहानी को यादगार बनाने के लिए दिखाया गया है। और आपको बता दें कि इस शो के अंत में अनुराग और प्रेरणा की कहानी में शुरू से अभी तक का हर एक उतार चढ़ाव देखने को मिलेगा, और आपको बता दें कि इस शो के अंत में खून, हत्या की साजिश का भी पता चलेगा। आपको बता दें कि आखिरी एपिसोड के प्रोमो में सबसे बड़ा ट्विस्ट और देखने वाला सीन भी यही है कि शो में किसके साथ ये खून वाला हादसा होने वाला है। 


आपको बता दें कि शो के आखिरी एपिसोड के प्रोमो में प्रेरणा और अनुराग एक होते हुए दिखें और अपने बीच के हर पहेली को सुलझाते हुए देखे गए, लेकिन एक बार फिर से कमौलिका उनके बीच का कांटा बनके पीछे हाथों में चाकू लिए हुए देखी गई हैं। अब यहाँ पर सवाल ये है कि क्या प्रेरणा और अनुराग को एक होते देख अब कमौलिका अपने जलन के कारण प्रेरणा का खून करेंगी या फिर अनुराग का या फिर खुद ही किसी हादसे का शिकार बन जाएगी। तो फिर चलिये देखते हैं आगे क्या होता है।

यह भी पढ़ें -


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: