साथ निभाना साथियां 2 और ये रिश्ते हैं प्यार के दोनों शो को लेकर परेशान हुई रूपल पटेल - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

साथ निभाना साथियां 2 और ये रिश्ते हैं प्यार के दोनों शो को लेकर परेशान हुई रूपल पटेल

साथ निभाना साथियां 2 और ये रिश्ते हैं प्यार के दोनों शो को लेकर परेशान हुई रूपल पटेल

<-- ADVERTISEMENT -->



रूपल पटेल angry
आज हम एक बार फिर "साथ निभाना साथियां 2" के बारे में बात करेंगे। आपको बता दें कि "साथ निभाना साथियां" की कोकिला बेन यानी रूपल पटेल हमें एक बार फिर अपना वो तेज तर्राट वाला चेहरा दिखाएंगी। आप सभी को तो पता ही होगा कि "साथ निभाना साथियां 2" में एक बार फिर से कोकिला बेन का किरदार रूपल पटेल ही निभाएंगी। और इसी वजह से लोगों को उनका किरदार देखने के लिए काफी उत्सुकता हैं। 

और उन्हें काफी ज्यादा इंतजार है इस शो के आने का। लेकिन आपको बता दें कि इस शो ने रूपल पटेल की परेशानी बढ़ा दी है। आपको बता दें कि इस समय स्टार प्लस के एक प्रसिद्ध शो "ये रिश्ते हैं प्यार के" में रूपल पटेल मीनाक्षी का किरदार निभा रही हैं। जिसकी वजह से वो दोनों शो को करने में थोड़ी सी परेशानी झेल रही हैं। जिसे लेकर वो काफी ज्यादा परेशान रह रही हैं। आपको बता दें कि "साथ निभाना साथियां 2" की निर्माता रश्मि शर्मा पहले ही बता चुकी है कि ये शो कोकिला बेन यानी रूपल पटेल के बिना अधूरा है। और आपको बता दें कि ऐसे में रश्मि शर्मा ने इस परेशानी का हल भी निकाल लिया है। रश्मि शर्मा ने एक रिपोर्ट में दोनों शो के किरदार को लेकर काफी कुछ जानकारी दी है। 


उन्होंने कहा कि "रूपल ने बताया कि मुझे टेलीविजन जगत में काम करते हुए काफी समय हो गए हैं। और सभी लोग मेरे बारे में अच्छी तरह से जानते भी हैं। मैनें अपने हर एक किरदार को अच्छे से और समय का ध्यान रखते हुए सच्चे मन से निभाया है, और मुझे चैनल भी अच्छी तरह से जानता है। राजन सर और चैनल दोनों ही जानते हैं कि मैं अपने काम को अच्छे तरीके से करती हूं। आपको विश्वास नहीं होगा लेकिन मैंने पिछले ढाई सालों से एक भी छुट्टी नहीं ली है। 

पहले तो मैं शुरुआत में घबरा गई थी कि मैं दोनों किरदारों को कैसे निभा पाऊँगी, क्योंकि दोनों ही किरदार बहुत खास है। लेकिन अब स्टार प्लस ने मुझे विश्वास दिलाया और मेरे कामों को थोड़ा सा कम कर दिया है, जिससे कि मैं अब अपने दोनों किरदारों को अच्छे तरीके से निभा पाऊँगी।"

यह भी पढ़ें -


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: