नाटी पिंकी की लंबी लव स्टोरी: अर्जुन ने पिंकी से शेयर की अपनी फीलिंग्स - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

नाटी पिंकी की लंबी लव स्टोरी: अर्जुन ने पिंकी से शेयर की अपनी फीलिंग्स

naati pinki ki lambi lav stori: arjun ne pinki se sheyar ki apni philings. नाटी पिंकी की लंबी लव स्टोरी: अर्जुन ने पिंकी से शेयर की अपनी फीलिंग्स

<-- ADVERTISEMENT -->



एपिसोड की शुरुआत पिंकी ने अर्जुन से करते हुए कहा कि वह उन विषयों पर ध्यान केंद्रित करेगी, जो उसके लिए मायने रखते हैं। वह बताती है कि वह उसकी पत्नी बन जाएगी। नंदू उसे नाश्ता बनाने के लिए कहता है। पिंकी उसे नाश्ता कराती है और अर्जुन को रुकने के लिए कहती है। वह अपने हाथ पर मरहम लगाती है और बताती है कि वह उसे कहेगी कि वह उससे प्यार करता है। अर्जुन वहाँ से चला जाता है। पिंकी नंदू से खाना खत्म करने के लिए कहती है। पिंकी अंतरा को फोन करती है और बताती है कि वह चला गया और उसे उससे अच्छे से बात करने के लिए कहता है। naati pinki ki lambi lav stori: arjun ne pinki se sheyar ki apni philings


अंतरा अर्जुन के पास आती है और उससे मिलती है और बताती है कि वह मंदिर में भगवान को धन्यवाद देने के लिए गई थी क्योंकि आपको पिंकी से प्यार हो गया था। अर्जुन कहते हैं मैंने पूछा कि तुम किसी को मत बताना। अंतरा बताती है कि आपको दो बार सच्चा प्यार मिला और बताता है कि अनन्या खुश हो सकती है क्योंकि आपको फिर से सच्चा प्यार मिला। वह उसे प्रसाद देती है और उसे ना न कहने के लिए कहती है। वह लड्डू खाता है और छोड़ देता है। सनी आता है और कहता है कि वह एक कड़वा चेहरा बना रहा है। वह लड्डू लेने वाला है। अंतरा बताती है कि यह भांग का लड्डू है और बताती है कि अर्जुन पिंकी से सच कहेगा। अर्जुन सोचता है कि हर कोई पागल हो गया है और सोचता है कि सभी के साथ क्या हुआ। वह मदहोश करने लगता है। पिंकी उससे यह कहने के लिए कहती है कि वह उससे प्यार करता है। वह कहता है कि मैं तुमसे प्यार नहीं करता। वह अपनी आँखों को रगड़ता है और देखता है, लेकिन वह वहां नहीं है। वह उसे फिर से दरवाजे के बाहर बैठा देखता है और वह उसे आई लव यू पिंकी कहने के लिए कहता है ... वह घर के अंदर आता है और सोचता है कि उसके साथ क्या हो रहा है। वह गिरने वाला है, जब पिंकी उसे पकड़ती है और पूछती है कि तुम इस तरह क्यों चल रहे हो? वह हँसता है।



naati pinki ki lambi lav stori: arjun ne pinki se sheyar ki apni philings

पिंकी पूछती है कि आपको क्या हुआ है। अर्जुन ने हंसते हुए कहा कि मैं पागल हो गया हूं। वह कहता है कि हर कोई सच्चाई जानता है, वे जानते हैं कि मेरे दिल में क्या है, लेकिन मैं इससे दूर भाग रहा हूं। वह उसे बेडरूम में ले जाती है। अर्जुन कहता है मैं कायर हूं, यहां-वहां घूमता हूं। पिंकी कहती है तुम नींद में हो और कुछ भी कह रहे हो। अर्जुन पूछता है कि उसे क्या बताना है, कि मैं उसे पसंद करने लगा हूं। वह कहता है कि वह अनन्या की बहन है। पिंकी उसे सोने के लिए कहती है। वह कहता है कि मेरी नींद का मजाक उड़ गया और बताता है कि वह उसे पसंद करने लगी है और बताती है कि जब इमरती उसके जीवन में आई, वह फिर से जीने लगी और जब उसने (पिंकी) आत्महत्या करने का अभिनय किया, तो उसे ऐसा लगा जैसे उसने अपना जीवन खो दिया है। वह कहता है कि मैं उसे चोट पहुँचाने के लिए बहुत बुरा हूँ। मैं अपनी भावनाओं को उसके सामने नहीं बता सकता। पिंकी कहती है कि तुम बुरे आदमी नहीं हो, बल्कि अच्छे आदमी और साथी हो। वह बताती है कि वह दर्द में नहीं देख सकती है। अर्जुन बताता है कि वह उसे अपनी भावनाओं को नहीं बता सकता है और अब वह अधिक नहीं रोक सकता है। वह उसे अपने करीब खींचता है और कहता है कि मैं तुमसे प्यार करता हूं… .. मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं। पिंकी भावुक हो जाती है। वह कहता है कि मैं तुमसे प्यार करता हूं ... बहुत। वह अपना सिर उसकी गोद पर टिका देता है और कहता है कि मैं तुमसे बार-बार प्यार करता हूं।

सुबह में, पिंकी को अपने कंधे पर सोते हुए देखा जाता है। वह उठता है और पिंकी को अपने करीब पाता है। वह बिस्तर से उठ जाता है। पिंकी मुस्कुरा दी। वह उसकी मुस्कान देखकर हैरान हो जाता है। पिंकी उसके पास आती है और उसे संकेत देती है कि उसका पल्लू उसकी शर्ट से चिपक गया है। वह उसे मुक्त कर देता है और बाहर चला जाता है। पिंकी खुशी से उठ जाती है और शर्म महसूस करती है। वह खुद पर बिंदी लगाती है और बताती है कि उसने अपने प्यार को एक तरफा प्यार समझा, लेकिन यह दो तरफा हो गया। वह बहुत खुश है और अंतरा और नलिनी के साथ अपनी खुशी साझा करती है। वह नलिनी से उसे माफ करने के लिए कहती है और बताती है कि अर्जुन जी ने मुझे स्वीकार कर लिया है। आशा वहां आती है। पिंकी बताती है कि अर्जुन जी ने मुझे आई लव यू कहा था। आशा खुश हो जाती है। यह उसकी कल्पना है। पिंकी सोचती है कि अगर मैं पापा को यह बात बताऊंगी… .और राम को उसे स्वीकार करने और अपनी गलती का एहसास करने की कल्पना करती हूं। उसे उम्मीद है कि उसका सपना सच हो जाएगा। डॉक्टर आता है और बताता है कि राम जी किसी से मिलना नहीं चाहते हैं। आशा का कहना है कि वह तीन दिन से अस्वस्थ हैं। अंतरा कहती है कि कुछ गलत नहीं हुआ। डॉक्टर उन्हें खुश रखने के लिए कहते हैं और कहते हैं कि उनकी जीने की इच्छा मर चुकी है। आशा पिंकी को दोषी ठहराती है और बताती है कि उसने हमारे साथ बड़ा धोखा किया है। अंतरा उसे रोकने के लिए कहती है और कहती है कि तुमने बेटियों को भी क्यों शाप दिया। नलिनी कहती है आप उसकी हालत देख रहे हैं और यह कह रहे हैं? अंतरा बताती है कि राम उसका भाई भी है और बताता है कि उसे अपनी मानसिकता बदलनी होगी। नलिनी का कहना है कि मैं आपको समझा नहीं सकती और बताती हूं कि उन्हें पिंकी को वापस लाना है। अंतरा कहती है कि उसे खुश रहने दो, बस अब उसका रिश्ता ठीक है।

पिंकी नंदू को जगाती है और उसे अपना नाश्ता खत्म करवाती है। अर्जुन नंदू से पूछता है कि उसका तौलिया कहाँ है? नंदू अपनी शर्ट पर लिपस्टिक का निशान देखता है और हंसता है। सनी इसे देखती है और हंसती भी है। अर्जुन ने पूछा क्या मैंने कोई मजाक कहा? सनी उसे जागने के बाद खुद को देखने के लिए कहती है। अर्जुन पूछता है कि तुम्हारा क्या मतलब है? सनी ने भांग के लड्डू पर काम किया और पूछा कि रात में क्या हुआ। अर्जुन पूछता है क्या तुम पागल हो गए हो? सनी उन्हें लिपस्टिक के निशान पर साइन करती हैं। अर्जुन ने पिंकी को अपने कंधे पर सोते हुए याद किया और बताया कि वह स्नान करने जा रहा है। नंदू जिद करता है और उसे नहाने के लिए कहता है। वह पिंकी और सनी को बैठने और नाश्ता करने के लिए कहता है। वह अर्जुन को अपने हाथ से उसे खिलाने के लिए कहती है। अर्जुन कहता है ठीक है। वह उसे खाना खिलाता है। पिंकी बैठ जाती है। नंदू पूछता है कि आपकी शर्ट पर मम्मा की लिपस्टिक कैसे लगी। अर्जुन और पिंकी ने उसे खाने के दौरान बात न करने के लिए कहा। अर्जुन पूछता है कि पिंकी से कैसे पूछा जाए कि कल रात क्या हुआ था। पिंकी को लगता है कि उसका सपना सच हो गया।


यह भी पढ़ें -


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: