यौन शोषण के मामले में घिरे अनुराग कश्यप की बढ़ सकती हैं मुश्किलें - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

यौन शोषण के मामले में घिरे अनुराग कश्यप की बढ़ सकती हैं मुश्किलें

Anurag Kashyap and Taapsee Pannu take the lead in slandering Sushant image. यौन शोषण के मामले में घिरे अनुराग कश्यप की बढ़ सकती हैं मुश्किलें

<-- ADVERTISEMENT -->



Anurag Kashyap and Taapsee Pannu take the lead in slandering Sushant image
सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में कंगना रनाउत और रवि किशन के साथ ट्विटर युद्ध में उलझे और अब यौन उत्पीड़न मामले में घिरे फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी मामले में कार्रवाई का आश्वासन दिया है। इसके साथ ही कंगना रनाउत के बाद आरोप लगाने वाली अभिनेत्री पायल घोष का समर्थन भाजपा सांसद व भोजपुरी अभिनेता रवि किशन ने भी किया है।

राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष ने कहा कि कल रात मैंने पायल घोष का एक ट्वीट देखा जिसमें वो अनुराग कश्यप पर 2015 में उनके साथ किए यौन उत्पीड़न का आरोप लगा रही हैं। उन्हें इस मामले में मुझे एक शिकायत भेजनी होगी जिसके बाद हम इस मामले को देखेंगे और इसे पुलिस के समक्ष उठाएंगे।

फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोप पर अभिनेत्री पायल घोष के अनुसार उन्होंने मुझे अनकंफर्टेबल फील करवाया। जो भी हुआ वो नहीं होना चाहिए था। कोई तुम्हारे पास काम मांगने आया है तो इसका मतलब ये नहीं होता कि वो किसी भी चीज के लिए तैयार है। ये मुझे आज भी परेशान करता है।

पायल का समर्थन करते हुए BJP सांसद रवि किशन ने कहा कि आरोप गंभीर है और पायल घोष ने खुद सामने आकर कहा है। अगर ये तथ्य एकदम सही होते हैं तो इस पर कार्रवाई होनी चाहिए। हम लोग नारी सशक्तिकरण की बात करते हैं। ऐसे में कोई भी नारी या बेटी गुहार लगाती है तो उसके लिए जांच की सारी एजेंसियां और दरवाजे खुले रखते हैं।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: