मानुषी को मिला अक्षय के साथ अपनी पहली फिल्म करने का मौका !! - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

मानुषी को मिला अक्षय के साथ अपनी पहली फिल्म करने का मौका !!

मानुषी को मिला अक्षय के साथ अपनी पहली फिल्म करने का मौका !!

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


Manushi-gets-a-chance-to-do-her-debut-with-Akshay


छिल्लर ने मिस वर्ल्ड 2017 में भारत का प्रतिनिधित्व किया, जहां वह शीर्ष मॉडल, पीपुल्स चॉइस और मल्टीमीडिया प्रतियोगिताओं में सेमीफाइनलिस्ट बनीं, और ग्रुप नाइन से हेड-टू-हेड चैलेंज की विजेता और ब्यूटी विद द को-पर्पस की विजेता थीं। प्रतियोगिता। वह मिस वर्ल्ड में भारत की ओर से मिस वर्ल्ड और ब्यूटी के साथ संयुक्त रूप से एक उद्देश्य के साथ मिस वर्ल्ड जीतने वाली चौथी ब्यूटी हैं।

मिस वर्ल्ड में अपनी जीत के बाद, मानुषी छिल्लर को मीडिया से व्यापक मान्यता और ध्यान मिला है। उनकी प्रसिद्धि, कड़ी मेहनत और कई ऑडिशन और परीक्षण ने, मानुषी को 'पृथ्वीराज' में अक्षय कुमार के साथ एक प्रमुख भूमिका मिली ।

Manushi-gets-a-chance-to-do-her-debut-with-Akshay

छिल्लर चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा निर्देशित 2021 की ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म पृथ्वीराज में अपने अभिनय की शुरुआत करेंगे। यह फिल्म पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित है, जो कि चम्मन राजवंश के एक राजपूत राजा और कन्नौज की राजकुमारी संयुक्ता है। कई ऑडिशन और ट्रेल्स के बाद, छिल्लर को अक्षय कुमार के साथ संबंधित मुख्य भूमिकाओं में चित्रित किया गया। अपनी भूमिका को विस्तृत करते हुए छिल्लर ने कहा - “राजकुमारी संयुक्ता का किरदार निभाना बहुत बड़ी जिम्मेदारी है। वह एक शक्तिशाली व्यक्तित्व थी और जो सही है उसके लिए खड़ी हुई और अपने जीवन के सबसे महत्वपूर्ण फैसले खुद लिए। उसका जीवन भारतीय इतिहास का एक अत्यंत महत्वपूर्ण अध्याय है और मैं उसे यथासंभव सटीक रूप से निभाने की पूरी कोशिश करूंगा। "

एक व्यापार स्रोत से पता चलता है, `मानुषी को वाईआरएफ कॉमेडी में विक्की के विपरीत निश्चित रूप से हस्ताक्षरित किया गया है। यह परियोजना वाईआरएफ परियोजना 50 का हिस्सा है और हम जल्द ही घोषणा होने की उम्मीद करते हैं। मानुषी निश्चित रूप से नजर रखने के लिए पहली फिल्म है क्योंकि उसने दो बहुत बड़ी फिल्मों - अक्षय कुमार की पृथ्वीराज और विक्की की वाईआरएफ के साथ काम किया है। उन्हें अभी कुछ समय के लिए आदित्य चोपड़ा द्वारा तैयार किया जा रहा है और उन्होंने अपार संभावनाएं दिखाई हैं। मानुषी ने अपनी योग्यता के आधार पर दो फिल्मों को पूरी तरह से उतरा

मानुषी की पहली फिल्म के बारे में, 'पृथ्वीराज' एक ऐतिहासिक एक्शन ड्रामा फिल्म है, जो चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा निर्देशित और उनके यशराज फिल्म्स प्रोडक्शन के तहत आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित है। कहानी चौहान राजा पृथ्वीराज चौहान के जीवन के बारे में है और चौहान की मुख्य भूमिका में अक्षय कुमार हैं, जबकि मानुषी छिल्लर (उनकी फिल्म में) उनकी पत्नी संयुक्ता की भूमिका निभाएंगी।


<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: