शालिनी पांडे जन्मदिन: रणवीर सिंह की अभिनेत्री वास्तविक जीवन में बहुत बोल्ड हैं, पहली फिल्म सुपरहिट थी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

शालिनी पांडे जन्मदिन: रणवीर सिंह की अभिनेत्री वास्तविक जीवन में बहुत बोल्ड हैं, पहली फिल्म सुपरहिट थी

शालिनी पांडे जन्मदिन: रणवीर सिंह की अभिनेत्री वास्तविक जीवन में बहुत बोल्ड हैं, पहली फिल्म सुपरहिट थी

<-- ADVERTISEMENT -->





साउथ की सुपरहिट फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' से धूम मचाने वाली अभिनेत्री शालिनी पांडे असल जिंदगी में बहुत साहसी और खूबसूरत हैं। शालिनी साउथ फिल्म इंडस्ट्री में एक आम अभिनेत्री हैं। वह जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। शालिनी को उनकी आगामी फिल्म 'जयेशभाई जिगर' में बॉलीवुड सेलेब रणवीर सिंह के विपरीत माना जाएगा। इस फिल्म में शालिनी को रणवीर सिंह की मुख्य अभिनेत्री के रूप में देखा जाएगा। आज शालिनी पांडे का जन्मदिन है। आइए समझते हैं कि शालिनी पांडे कौन हैं।


शालिनी पांडे का जन्म एक बार 23 सितंबर 1994 को हुआ था। आज शालिनी का जन्मदिन है। शालिनी इन दिनों अपना बीसवाँ जन्मदिन अपने घरवालों और प्रशंसकों के साथ मना रही हैं। शालिनी को बचपन में देखने का शौक था। उन्होंने जबलपुर में थिएटर के साथ अपने पेशे की शुरुआत की।

अभिनेत्री शालिनी पांडे ने फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' के साथ वर्ष 2017 में अपनी पहली प्रस्तुति दी। शालिनी की पहली फिल्म सुपरहिट हुआ करती थी। वह अपनी ही फिल्म के साथ हिट साबित हुईं। शालिनी के विपरीत विजय देवरकोंडा 'अर्जुन रेड्डी' में माने जाते थे। इस फिल्म में, शालिनी ने अपने स्वयं के संवादों की डबिंग की। इसके अलावा, शालिनी ने अतिरिक्त रूप से हिंदी फिल्म मेरी निम्मो में भी विचार किया, जिसमें उन्होंने निम्मो के दोस्त की भूमिका निभाई।


दूसरी तरफ, शालिनी ने तेलुगु से हटकर कई तमिल फिल्मों में काम किया है। इन मोशन पिक्चर्स में 'नादिगयार थिलगम,' गोरिल्ला 'और' एक सौ प्रतिशत कधल 'शामिल हैं। शालिनी इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'जयेशभाई जिगर' को लेकर काफी उत्साहित हैं। बराबर समय पर, वह रणवीर के साथ काम करने को लेकर बहुत खुश हैं।

आपको बता दें कि अभिनय से हटकर शालिनी पांडे सोशल मीडिया पर काफी ऊर्जावान हैं। वह सोशल प्लेटफॉर्म पर अपने साहसी और प्यारे स्नैप शॉट्स और फिल्में साझा करती है। शालिनी की ये तस्वीरें देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं। प्रशंसक अब पूरी तरह से उनमें से इन चित्रों को पसंद नहीं करते हैं, हालांकि वे इसके अलावा उन पर जमकर टिप्पणी करते हैं।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: