गॉर्डन में इस तरह से पोज देती हुई नजर आई अक्षय कुमार की ऑनस्क्रीन पत्नी, देखें तस्वीरें! - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

गॉर्डन में इस तरह से पोज देती हुई नजर आई अक्षय कुमार की ऑनस्क्रीन पत्नी, देखें तस्वीरें!

गॉर्डन में इस तरह से पोज देती हुई नजर आई अक्षय कुमार की ऑनस्क्रीन पत्नी, देखें तस्वीरें!

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड में खुद से दम पर अपनी एक दमदार छवि बनाने वाली हीरोइन राधिका आप्टे की सोशल मीडिया पर एक तस्वीर सामने आई है, जिसें वैसे तो उन्होंने ही साझा किया है। लेकिन उन्होंने इस तरह की सिर्फ एक तस्वीर अपलोड की है, जिसमें उनका एक अलग अंदाज देखने को मिल रहा है। क्योंकि इस तस्वीर में राधिका को एक गॉर्डन में बैठे हुए देखा जा रहा है, जहाँ पर रेड लेवल की एक बोतल भी रखी हुई है। मतलब वो गॉर्डन में बैठकर मस्ती कर रही है, जबकि इस तस्वीर में वो हाथ में एक गिलास लिए हुए कैमरे के सामने पोज दे रही है। उनके फैंस को उनका ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है। वैसे इसमें इस हीरोइन ने एक शर्ट और जीन्स पहनी हुई है, जिसमें उनका एक सिंपल अवतार देखने को मिल रहा है, इस तस्वीर से राधिका अपने फॉलोवर का ध्यान भी अपनी तरफ खींच रही है।




राधिका की ये तस्वीर तब की है, जब वह पिकनिक पर गई थी। उन्होंने ये तस्वीर वहीं ली है, जिसें उन्होंने अब साझा किया है। वैसे उनकी इस तस्वीर को कुछ ही घंटों में डेढ़ लाख से भी ज्यादा लाइक्स आए है, इसमें उनकी इस तस्वीर को कई सेलिब्रिटीज ने भी लाइक किया है। जैसे कि मोनालिसा, कृति कुल्हारी, करिश्मा शर्मा और अमाला पॉल, इन सब को भी राधिका का ये अंदाज काफी पसंद आया है।

वैसे राधिका ने जैसे ही ये तस्वीर साझा की, वैसे ही उनके फैंस और फॉलोवर उनकी इस तस्वीर पर लाइक व कमेंट करने लगें। जिसमें किसी यूजर ने कहा कि "अकेले अकेले" ते किसी ने "चियर्स" कहा है। वहीं कुछ यूजर ने राधिका को इस अंदाज में देखकर उन्हें "ग्लैमरस लेडी" कहा है। खैर, ये हीरोइन एक फिल्म में अक्षय कुमार की पत्नी बन चुकी है, और उस फिल्म के बाद ही ये काफी पॉपुलर हो गई थी, वैसे वो फिल्म थी पैडमैन।

तो दोस्तों पोस्ट पर आने के लिए आप सभी का तहेदिल से शुक्रिया अदा करते है, चैनल पर बनें रहने के लिए चैनल को फॉलो कर सकते है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: