अनिता हस्सनंदनी को एक फैंस से मिला फूलों का रैकेट, जिसें लेकर पोज देती हुई नजर आई! - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अनिता हस्सनंदनी को एक फैंस से मिला फूलों का रैकेट, जिसें लेकर पोज देती हुई नजर आई!

अनिता हस्सनंदनी को एक फैंस से मिला फूलों का रैकेट, जिसें लेकर पोज देती हुई नजर आई!

<-- ADVERTISEMENT -->



  Anita Hassanandani got a flower racket from a fan


टीवी की सबसे खूबसूरत हीरोइन अनिता हस्सनंदनी को उनके द्वारा साझा की गई ताजा तस्वीर में एक नये अंदाज में देखा जा रहा है। वैसे उन्होंने जो तस्वीर साझा की है, उसें उन्होंने जैसे ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया वैसे ही उनकी ये तस्वीरें वायरल होने लगी है। इसमें अनिता ने एक साथ 4 तस्वीरें शेयर करा है, इन चारों ही तस्वीरों में अनिता को हाथ में फूलों का रैकेट लिए हुए देखा जा रहा है। इसमें अनिता को एक कलरफुल ड्रेस पहनें हुए देखा जा रहा है, जिसमें वो बहुत ही ज्यादा हसीन लग रही है। इस ड्रेस में वो हीरोइन काफी खूबसूरत लग रही है, उनकी ये तस्वीरें उनके फैंस और फॉलोवर का ध्यान खींच रही है।

  Anita Hassanandani got a flower racket from a fan

एक बात बता दे कि अनिता ने इन तस्वीरों में जो फूलों का रैकेट लिया हुआ है, वो उनके किसी फैंस ने उन्हें भेजा है। वैसे ये बात खुद अनिता ने इन तस्वीरों को साझा करते हुए बताया है, इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने ये भी लिखा है कि "एक पागल ने मुझे फूल दिया, उसनें एक भूल कर दिया", इसके साथ ही उन्होंने ये भी लिखा कि मेरी बेकार शायरी। वैसे उन्होंने ये एक शायरी की तरह लिखा है, जिससें वो अपने फैंस को इम्प्रेस करना चाहती थी।

  Anita Hassanandani got a flower racket from a fan

अनिता ने ये तस्वीरें अपने घर की बालकनी में लिया है, जहां पर इन्हें ये फूलों का रैकेट लेकर खड़े हुए देखा जा रहा है। इन तस्वीरों में अनिता ने बहुत ही अलग तरह से पोज दिया है, जिससें लोग उनकी तरफ आकर्षित हो रहे है। असल में इन तस्वीरों में वो हल्की-फुल्की स्माइल भी दे रही है और उनकी यहीं स्माइल लोगों को दिवाना बना रही है। खैर, ये सोशल मीडिया पर अपनी इसी खूबसूरती की वजह से चर्चा में रहती है, और लोग भी उन्हें इसी वजह से फॉलो करते है।अनिता की इन तस्वीरों को महज 3 घंटों में एक लाख लाइक्स आए है, वहीं कमेंट में एक यूजर ने लिखा कि "मुझे तुम्हारे बालों से प्यार है"।


यह भी पढ़ें -


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: