महेश भट्ट की संगीत विरासत सदाक 2 के सबसे नए ट्रैक - इश्क कमाल के साथ जारी है - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

महेश भट्ट की संगीत विरासत सदाक 2 के सबसे नए ट्रैक - इश्क कमाल के साथ जारी है

महेश भट्ट की संगीत विरासत सदाक 2 के सबसे नए ट्रैक - इश्क कमाल के साथ जारी है

<-- ADVERTISEMENT -->



महेश भट्ट आत्मीय संगीत का पर्याय हैं। वास्तव में उनके संगीत के बारे में जो कुछ भी कहा जाता है वह श्रोताओं के साथ रहता है। उनकी गहन भावनाओं की खोज ने दुनिया को कुछ प्रसिद्ध चार्टबस्टर्स दिए हैं। आर्थ, सदाक, आशिकी और आशिकी 2, वो लम्हे, गैंगस्टर आदि के गीतों में उत्कृष्ट कविता के लिए उनका स्वाद इस तथ्य का प्रमाण है। उनका संगीत उदासीनता की एक निश्चित भावना को स्पष्ट करता है जो सरल समय की याद दिलाता है और कैसे उन कहानियों को उनके गीतों में बताया गया था, अभी भी हमें हंसता है। भट्ट एक आदर्शवादी, कलात्मक दृष्टि और मुख्यधारा के सिनेमा के मापदंडों के बीच की खाई को पाटने में काफी माहिर हैं, और वह जानते हैं कि संगीत की पसंद में भी उन्हीं सिद्धांतों को कैसे लागू किया जाए। यही कारण है कि वह हमें हिट्स के बाद, सालों तक हिट देने में कामयाब रहे हैं।

महेश भट्ट की संगीत विरासत सदाक 2 के सबसे नए ट्रैक - इश्क कमाल के साथ जारी है


उदाहरण के लिए, गैंगस्टर से instance तू ही मेरी शब है ’अभी भी दिल के उस विशेष कोने को रोशन करती है, जो रोमांस से परिपूर्ण और प्रिय के लिए पूरी तरह से प्रस्तुत है। वो लम्हे का from क्या मुझसे प्यार है ’अभी भी वह गीत है जिसमें वह तब नाचना चाहता है जब कोई पहले प्यार के परमानंद का अनुभव करता है। धुनों की धुनों से लेकर अपरंपरागत गायन तक, भट्ट हमेशा दर्शकों के साथ सही कॉर्ड पर प्रहार करने में कामयाब रहे हैं, जो उनकी फिल्मों के गीतों को चार्ट के शीर्ष पर ले गए हैं और ऐसा लगता है कि सदाक 2 भी उनकी संगीत प्रतिभा का विस्तार होगा।

सदाक में, उन्होंने अपनी बड़ी बेटी, पूजा भट्ट की सफलता को सामने लाया, और अब सदक 2 में आलिया भट्ट के साथ पारिवारिक विरासत जारी है। हम सभी चाहते हैं कि उनका निर्देशन परम महेश भट्ट करें, और अंत में, वह इंतजार खत्म होगा। इस lilting नंबर को देखें जो आपको एक मेमोरी डाउन लेन की यात्रा पर ले जाएगा।

हम आपको बताएंगे कि कैसे हम फिल्म से इश्क कमाल की धुन गुनगुनाते हुए नहीं रुक पाए हैं। नवोदित सुनीलजीत की यह भावपूर्ण रचना, जिसने शालू वैश्य के साथ भी यह कहा है, सिर्फ सही नोट्स पर हमला करता है। जावेद अली द्वारा गायन के साथ, यह गीत एक शानदार शक्ति है जिसमें प्यार होता है। रचना सरल है फिर भी प्रभावी है।

ऐसा लगता है कि महेश भट्ट ने अपनी शानदार वापसी के लिए सही ट्रैक का चयन किया है, जो कि एक बेहतरीन एल्बम की तरह दिखता है। तुम से ही, सदक 2 के दूसरे ट्रैक ने पहले ही बहुत प्रशंसा बटोर ली है। अंकित तिवारी के गायक श्रोता को शांत भाव के साथ छोड़ते हैं।

जबकि हम जानते हैं कि एक मनोरंजक कहानी है जो इस रोमांटिक रोड थ्रिलर को आगे बढ़ाएगी, हमें यकीन है कि संगीत भी सही मात्रा में महसूस करेगा कि हम सभी के लिए तरस रहे हैं। मोहन कपूर, गुलशन ग्रोवर, जीशु सेनगुप्ता, प्रियंका बोस और अक्षय आनंद जैसे प्रतिभाशाली कलाकार भी फिल्म में सजयदत्त, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और मकरंद देशपांडे के मुख्य कलाकारों का समर्थन कर रहे हैं।

इश्क़ कमाल के चार्ट तैयार करने के लिए, हम जल्द ही पूरी एल्बम के रिलीज़ होने का इंतज़ार नहीं कर सकते!

फॉक्स स्टार स्टूडियो ने महेश भट्ट द्वारा निर्देशित और मुकेश भट्ट द्वारा निर्मित एक विशेश फिल्म्स प्रोडक्शन सदाक 2 प्रस्तुत की है, जिसका प्रीमियर 28 अगस्त को डिज्नी + हॉटस्टार वीआईपी पर किया जाना है।


यह भी पढ़ें -


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: