लास्ट एपिसोड से पहले बवाल, ऐसे हैरान हुए स्टार्स - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

लास्ट एपिसोड से पहले बवाल, ऐसे हैरान हुए स्टार्स

लास्ट एपिसोड से पहले बवाल, ऐसे हैरान हुए स्टार्स

<-- ADVERTISEMENT -->




हम आपको बता दें कि टेलीविजन जगत का प्रसिद्ध शो "ये रिश्ते हैं प्यार के" का जबसे बंद किये जाने की खबरें सामने आ रही हैं, टैब से शो के फैंस काफी ज्यादा दुखी हैं। और हम आपको बता दें कि उन्हें ये भरोसा नहीं हो रहा है कि ये शो अब जल्द ही बंद होने वाला है। और आपको हम बता दें कि शो के बंद होने की खबर सुनते ही शो के ऐक्टर्स भी काफी चिंता में हैं। और हम आपको बता दें कि इस शो के ऐक्टर्स ही नहीं बल्कि शो के प्रोड्यूसर खुद भी काफी ज्यादा दुखी हैं इस शो को बंद करने में, और आपको ये भी बता दें कि इस समय शो के आखिरी एपिसोड के लिए तैयारी चल रही है। 


हम आपको बता दें कि इस शो के बंद होने की खबर पर शो के अभिनेता शहीर शेख ने बताया कि " मुझे ही नहीं बल्कि ये खबर सुनने के बाद शो में काम करने वाले अभिनेता या अभिनेत्रियों को भी बहुत बड़ा झटका लगा था। पहले तो हमें राजन सर ने बुलाया, तब हमें लगा कि उन्होंने हमें ये कहने के लिए बुलाया है कि थोड़ा और बेहतर काम करो, और अच्छा रिस्पॉन्स पाने के लिए मेहनत करों। लेकिन हमें वहाँ जाने के बाद पता चला कि इस शो को अब बंद कर दिया जाएगा तब हमें थोड़ी देर के लिए कुछ समझ मे ही नहीं आया। और ये हमारे लिए बहुत बड़ा झटका था, क्योंकि हमें इस शो के बंद होने की उम्मीदें नहीं थी।" 


हम आपको बता दें कि इस शो में मीनाक्षी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री रूपल पटेल भी इस बात को लेकर बड़े सदमें में हैं, उन्हें भी कुछ समझ में नहीं आ रहा है। और आपको बता दें कि रूपल पटेल से बात करने पर उन्होंने बताया कि "राजन सर ने इस बात की जानकारी मुझे पहले बताई थी, लेकिन शो अच्छा काम भी कर रहा था और शो में अच्छे खासे ट्विस्ट भी आ रहे थे तो बीच में ही इस बात की अनाउंसमेंट करना बहुत चौकाने वाली बात तो है ही जिससे झटका तो लगेगा ही।"

यह भी पढ़ें -


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: