ड्रग्स मामले में धर्मा प्रोडक्शन के पूर्व मैनेजर क्षितिज प्रसाद को एनसीबी ने किया गिरफ्तार - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ड्रग्स मामले में धर्मा प्रोडक्शन के पूर्व मैनेजर क्षितिज प्रसाद को एनसीबी ने किया गिरफ्तार

ड्रग्स मामले में धर्मा प्रोडक्शन के पूर्व मैनेजर क्षितिज प्रसाद को एनसीबी ने किया गिरफ्तार

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


ncb-arrested-former-dharma-production-manager-horizon-prasad-in-drugs-case

मुंबई। नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने शनिवार को ड्रग्स मामले में धर्मा प्रोडक्शन के पूर्व मैनेजर क्षितिज प्रसाद को 27 घंटे की पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। क्षितिज की गिरफ्तारी के बाद करण जौहर की मुसीबतें बढ़ती जा रहा हैं। एनसीबी करण जौहर के घर पर हुई पार्टी के वीडियो की गहन छानबीन कर रहा है।

जानकारी के अनुसार एनसीबी ने आज क्षितिज प्रसाद की गिरफ्तार के बाद मुंबई के अंधेरी में 5 ठिकानों पर छापा मारा है, लेकिन छापे का ब्योरा अभी तक प्राप्त नहीं हो सका है। एनसीबी इसी मामले में धर्मा प्रोडक्शन के एक अन्य अधिकारी अनुभव से गहन पूछताछ कर रही है।

उल्लेखनीय है कि सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग्स एंगल आने के बाद एनसीबी चैट के आधार पर फिल्म अभिनेत्री एवं सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती सहित 19 आरोपितों को गिरफ्तार कर चुकी है। इस मामले में एनसीबी रिया चक्रवर्ती, उसके भाई शोविक सहित अन्य ड्रग पेडलरों से गहन छानबीन कर रही है। मामले में सुशांत की टैलेंट मैनेजर जया साहा से एनसीबी को महत्वपूर्ण इनपुट मिले हैं। एनसबी ने फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से आज साढ़े 5 घंटे पूछताछ की है और सारा अली खान, श्रद्धा कपूर से भी पूछताछ कर रही है। एनसीबी इसी मामले में टीवी एक्टर अबीगेल पांडे, सनम जोहर से भी पूछताछ कर रही है। कयास लगाए जा रहे हैं कि इन सभी लोगों से पूछताछ के बाद करण जौहर को भी एनसीबी समन जारी करने की तैयारी कर रही है।


<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Entertainment

Sushant Singh Rajput

Post A Comment:

0 comments: