Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कभी रितिक रोशन के प्यार में डूब चुकी थी यह अभिनेत्री, आज करती है नफरत !

कभी रितिक रोशन के प्यार में डूब चुकी थी यह अभिनेत्री, आज करती है नफरत !

<-- ADVERTISEMENT -->




दोस्तों यदि बॉलीवुड इंडस्ट्री के बड़े स्टारों का नाम लिया जाए रितिक रोशन का नाम अवश्य लिया जाता है। दोस्तों रितिक रोशन अपनी फिल्मों और अपनी स्टाइल तथा अपने बेहतरीन लुक से आज एक अलग ही नाम कमा चुके हैं परंतु क्या आपको पता है कि रितिक रोशन के अफेयर की लिस्ट भी बहुत लंबी है। दरअसल रितिक रोशन का लुक ही ऐसा है कि वह लड़कियों को अपना दीवाना बना लेते हैं और जब लड़कियों के अफेयर्स की बात की जाए तो रितिक रोशन इन में भी कम नहीं है।



दरअसल आज हम आपको रितिक रोशन के एक ऐसे अफेयर के बारे में बताने वाले हैं जिसके कारण वे काफी चर्चा में रहे थे दरअसल ऋतिक रोशन बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली कंगना रनौत से एक फिल्म की शूटिंग के दौरान दिल लगा बैठे थे। दोस्तों जब कंगना राणावत रितिक रोशन के संपर्क में आई थी तो कंगना रनौत भी अपना दिल रितिक रोशन के लिए दे बैठी थी।

दोस्तों रितिक रोशन और कंगना राणावत का यह प्यार लंबे समय तक चला और दोनों में काफी नजदीकियां भी बढ़ गई थी परंतु एक लंबे अंतराल के बाद इन दोनों के प्यार में एक कड़वाहट सी आ गई और दोनों के बीच में ब्रेकअप हो गया। दोस्तों इन दोनों के प्यार की कहानी उस समय नफरत में बदल गई और रितिक रोशन और कंगना राणावत में कहासुनी भी होने लगी। इसके बाद यह खबरें मीडिया पर भी आई और रितिक रोशन कंगना रनौत के बारे में कई बातें कहने लगे। इसके साथ कंगना रनौत भी रितिक रोशन के बारे में कई तरह की बातें कहने लगी और दोनों में नफरत बढ गई।

दोस्तों यूं तो रितिक रोशन की जिंदगी में कई अभिनेत्रियां आई है पर इस अभियान में कुछ ऐसी खास बातें रही हैं जिसकी वजह से इस मामले को हम आपके लिए लेकर आए हैं।


यह भी पढ़ें -


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: