सुशांत सिंह राजपूत केस : रकुलप्रीत सिंह से एनसीबी ने की 5 घंटे पूछताछ - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सुशांत सिंह राजपूत केस : रकुलप्रीत सिंह से एनसीबी ने की 5 घंटे पूछताछ

sushant singh rajput case ncb questioned rakulpreet singh for 5 hours. सुशांत सिंह राजपूत केस : रकुलप्रीत सिंह से एनसीबी ने की 5 घंटे पूछताछ

<-- ADVERTISEMENT -->



sushant-singh-rajput-case-ncb-questioned-rakulpreet-singh-for-5-hours
मुंबई : सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग एंगल के तहत शुक्रवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी ) ने फिल्म अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह से 5 घंटे तक पूछताछ की। रकुल ने एनसीबी को बताया कि उसके पास रिया चक्रवर्ती की ड्रग पड़ी हुई थी, वह खुद कभी ड्रग नहीं लेती। रकुल के इस स्टेटमेंट से रिया चक्रवर्ती की मुसीबत बढ़ गई है। एनसीबी इसी मामले में करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के क्षितिज प्रसाद, क्वान टेलेंट कंपनी की मैनेजर करिश्मा प्रकाश सहित कई अन्य लोगों से पूछताछ कर रही है।

सूत्रों के अनुसार शुक्रवार को रकुल ने कहा कि वह कभी भी ड्रग नहीं लेती। जिस व्हाटसअप चैट में उसका नाम आया है, उसकी एडमिन खुद दीपिका पादुकोण हैं। साथ ही उन्होंने इस ग्रुप पर रिया के ड्रग के बारे में बात की थी। रकुल से इस तरह के स्टेटमेंट का रिया की 29 सितंबर को हाईकोर्ट में होने वाली जमानत याचिका पर असर हो सकता है।

उल्लेखनीय है कि सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की छानबीन में ड्रग एंगल आने पर एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती सहित 19 आरोपितों को गिरफ्तार किया है। इस मामले में गिरफ्तार ड्रग पेडलरों व क्वान कंपनी की मैनेजर जया साहा, रिया चक्रवर्ती के मोबाईल चैट से फिल्म जगत के 50 कलाकारों के नाम एनसीबी को मिले हैं। इसलिए एनसीबी इस मामले में अन्य सभी फिल्मी कलाकारों से पूछताछ कर रही है। इस मामले एनसीबी शनिवार को फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से भी पूछताछ करने वाली है। सूत्रों के अनुसार शुक्रवार को एनसीबी ने मुंबई में 5 ठिकानों पर छापा मारा है लेकिन इन छापों की अधिकृत जानकारी एनसीबी ने नहीं दी है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: