हॉलीवुड की यह फिल्में आपके लिए ही बनी है, अभी डॉउनलोड करके देखें - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

हॉलीवुड की यह फिल्में आपके लिए ही बनी है, अभी डॉउनलोड करके देखें

हॉलीवुड की यह फिल्में आपके लिए ही बनी है, अभी डॉउनलोड करके देखें

<-- ADVERTISEMENT -->



टर्मिनेटर सैल्वेशन


1.टर्मिनेटर सैल्वेशन

यह फिल्म वर्ष 2009 मे रिलीज़ हुई है और यह एक साइंस फिक्शन एक्शन फिल्म है। इस फिल्म में जॉन कॉनर स्काईनेट की नई परियोजना,शक्तिशाली नए मॉडल, टी 800, के बारे मे पता चलता है जिससे मानव जाति का सफाया किया जा सकता है।बाद मे, इन विनाशकारी मशीनों के खिलाफ एक सेनाका नेतृत्व करनेका फैसला करता है। इस फिल्म को 200 मिलियन डॉलर के बजट मे बनाया गया था और इस फिल्म ने 371 मिलियन डॉलर से ज्यादा की कमाई करी है। इस फिल्म कई बड़े सितारें शामिल हैं। यह फिल्म बहुत अच्छी है, जो चीजें एक फिल्म में होनी चाहिए वो सब इस फिल्म में है। इस फिल्म की रेटिंग 6.8 है। 

सुपर 8

2.सुपर 8

यह हॉलीवुड की एक साइंस फिक्शन रोमांचक फिल्म है जो वर्ष 2011 में रिलीज हुई है। इस फिल्म में रीएक ट्रेन दुर्घटना, एक छोटे से शहर में हो रही कई तरह की विचित्र घटनाओं को रोक देती है। जब डिप्टी शेरिफ़ जैक लैंग अजीबोगरीब घटनाओं की जांच करता हैं, तो वह एक चौंकाने वाला रहस्य उजागर करता है। इस फिल्म ने 260 मिलियन डॉलर की बहुत ट्रू ग्रिट कमाई करी है। यह फिल्म एक कमाल मूवी है, जिसे देखकर आपको बहुत मजा आऐगा। इस फिल्म को 7 से ज्यादा की रेटिंग मिली है। 

शूटर

3.शूटर

यह एक हॉलीवुड एक्शन रोमांचक फिल्म है, जो 2007 में रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म में एक निशानेबाज, बॉब ली एक हत्यारे की खोज करने के लिए निकलता है, जो अमेरिका के राष्ट्रपति को मारने की योजना बना रहा है। हालाँकि, उसपर ही घात का आरोप लगाए जाने के बाद वह खुद को दुविधा में पाता है। इस फिल्म ने 95 मिलियन डॉलर से ज्यादा की कमाई की है। दोस्तों यकीन मानिए यह फिल्म बहुत ही ज्यादा अच्छी है और मेरी राय से आपको इस फिल्म को जरूर देखना चाहिए। इस फिल्म को भी 7.2 की रेटिंग दी गई है। 

दोस्तों लाइक और शेयर करें और हमें कमेंट करके बताये की आपको यह पोस्ट कैसी लगी।


यह भी पढ़ें -



<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Hollywood

Post A Comment:

0 comments: