कमल के लिए ऋतिक बने मसीहा ! - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कमल के लिए ऋतिक बने मसीहा !

Hrithik Roshan came forward to help 100 background dancers.

<-- ADVERTISEMENT -->



जुलाई में ऋतिक रोशन १०० बैकग्राउंड डांसर की मदद के लिए आगे आए थे, जो चल रहे महामारी के कारण काम से बाहर थे, जिससे उनके बैंक खातों में फंड का सीधा ट्रांसफर हो गया । ४६ वर्षीय अभिनेता दिल्ली के एक लड़के 20 वर्षीय बैले डांसर कमल सिंह के मदद के लिए आगे आए, जिसके पिता ई-रिक्शा चलाते हैं ।

Hrithik-Roshan-came-forward-to-help-100-background-dancers
एक सूत्र ने बताया, 'कमल की प्रतिभा ने उन्हें एक साल तक चलने वाले ट्रेनिंग प्रोग्राम के लिए लंदन के इंग्लिश नेशनल बैले स्कूल से निमंत्रण मिला है, जिससे ब्रिटेन में प्रोफेशनल डांस में करियर बन सकता है। "हालांकि, धन की कमी ने उसे पाठ्यक्रम के लिए नामांकन से रोक दिया । विदेश में रहने के लिए उसे पैसों की भी जरूरत थी। ऋतिक खुद एक डांसर हैं और जानते हैं कि संस्थान कितना प्रतिष्ठित है । वह नहीं चाहते थे कि कमल जीवन भर का यह मौका गंवा दें और अपने इशारे से परिवार को आश्चर्यचकित करते हुए कमल के खाते में कुछ पैसे ट्रांसफर कर चुके हैं ।



Hrithik-Roshan-came-forward-to-help-100-background-dancers

लॉकडाउन के जरिए ऋतिक खुद क्रिश 4 की स्क्रिप्ट और अन्य तकनीकी पहलुओं पर काम कर रहे हैं, जो 17 साल बाद जादू की फ्रैंचाइजी में वापसी का प्रतीक है । उन्होंने अपनी डिजिटल शुरुआत के लिए एक विषय भी चुना है, जो उनका अगला उद्यम होगा ।वह अपने सुपरहीरो टर्न पर जाने से पहले एक हल्के-फुल्के फिल्म के लिए लुक-आउट पर हैं ।

Hrithik-Roshan-came-forward-to-help-100-background-dancers
ऋतिक ने पिछले छह महीने से महामारी और लॉकडाउन के कारण अपनी पूर्व पत्नी सुसाने खान और उनके बच्चों-रेहान और रिधान के साथ घर पर है । अभिनेता अक्सर सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों को घर पर अपनी संगरोध जिंदगी की झलक देते थे । अपने परिवार और चाहने वालों के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के अलावा ऋतिक को अपने दिलचस्प पोस्ट के साथ सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों से बातचीत और मनोरंजन करते और उनका मनोरंजन करते भी देखा गया

यह भी पढ़ें -


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: