Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

मलाइका से सीखें की क्वारंटाइन में कैसे रहे !

Learn from Malaika how to stay in quarantine

<-- ADVERTISEMENT -->




 Learn from Malaika how to stay in quarantine
मलाइका, जो पूरे हिंदी सिनेमा में अपने हरफनमौला काम के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने 2008 में फिल्म निर्माता के रूप में अपनी शुरुआत की, पूर्व पति अरबाज खान के साथ, अरबाज खान प्रोडक्शंस की कंपनी की स्थापना की, जिसने दबंग फिल्म श्रृंखला बनाई । मलाइका ने 1998 में बॉलीवुड अभिनेता-निर्देशक-निर्माता अरबाज़ खान से शादी की थी, जिनसे उनकी मुलाकात एक कॉफी विज्ञापन की शूटिंग के दौरान हुई थी। 28 मार्च 2016 को, उन्होंने अलग होने की घोषणा की ।



 Learn from Malaika how to stay in quarantine



मलाइका अरोड़ा अभी हाल ही में चल रहे महामारी से लड़ाई में विजयी होकर उभरी हैं ।

अभिनेत्री के साथ एक साक्षात्कार में महामारी से लड़ाई के विषय में खुलासे किए । संगरोध में अपनी विशेषज्ञता के बारे में अनुरोध किए जाने पर मलाइका ने खुलासा किया, जब आप वास्तव में खुद को संगरोध करते हैं, तो आप विशिष्ट चुनौतियों का एहसास करते हैं । आपको अपने कमरे की सफाई करनी होगी और हर चीज को साफ करना होगा क्योंकि आप गंदगी में नहीं रह सकते । कई बार मैंने इतना कमजोर और सूखा महसूस किया, की बिस्तर से बाहर नहीं जा सकती थी।

इन 14 दिनों में मैंने महसूस किया कि यह वायरस आपको अपने घुटनों तक ला सकता है और आप इसके बारे में कुछ नहीं कर सकते । यही कारण है कि मुझे विश्वास है कि घर पर और अस्पतालों में देखभाल करने वालों स्वर्गदूत है।

मेरी इमारत से कई लोग अक्सर तैयार थे और मुझे खाना भेजा , ताकि आराम महसूर कर सकू। वास्तव में मुझे इस के माध्यम से प्यार और समर्थन मिला, जो मैंने बहुत सारे लोगों से साथ संपर्क खो दिया था वो वापस प्राप्त किया है । ऑनलाइन स्ट्रीमर के लिए भगवान का शुक्र है!मैंने दुबारा पढ़ना शुरू किया जो मैंने बंद कर दिया था ।


यह भी पढ़ें -


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Malaika Arora

Post A Comment:

0 comments: