Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

प्राची देसाई की ड्रेसेज स्टाइलिश और आरामदायक हैं, आप यह भी कर सकते हैं ट्राय

प्राची देसाई की ड्रेसेज स्टाइलिश और आरामदायक हैं, आप यह भी कर सकते हैं ट्राय

<-- ADVERTISEMENT -->





प्राची देसाई एक तेजस्वी बॉलीवुड अभिनेत्री हैं। प्राची लंबे समय से लाइमलाइट से दूर रही हैं, हालाँकि प्राची सोशल मीडिया पर बहुत ही जीवंत रहती हैं। अक्सर प्राची सोशल मीडिया पर अपनी प्यारी और फैशनेबल तस्वीरें साझा करती रहती हैं। प्राची का सुरुचिपूर्ण रूप और ड्रेसिंग अनुभव उनके प्रशंसकों के माध्यम से अच्छी तरह से जाना जाता है। प्राची को बहुत आराम और सुरुचिपूर्ण कपड़े पहनना पसंद है। आप इसके अलावा प्राची की शैली की प्रतिकृति भी बना सकते हैं। फैशनेबल में प्राची के शानदार स्नैप शॉट्स देखें और बाद की स्लाइड्स में देखें।


प्लुरल ऑफ शोल्डर टॉप्स और स्किनी जींस

प्राची को इस तस्वीर में एक फुली ऑफ-शोल्डर पिन्नी और स्किनी डेनिम्स कैरी करते हुए देखा गया है। आप किसी भी मौसम में प्लुरल प्रिंट के परिधान पहन सकते हैं। प्राची इस स्टाइल में काफी स्टनिंग और एलिगेंट लगती हैं। आप आश्चर्यजनक और स्टाइलिश लगने के लिए प्राची के इस फैशन को प्रजनन कर सकते हैं। आप अतिरिक्त ऑफ-शोल्डर पिन्नीकल और स्किनी जींस में अतिरिक्त रूप से संतुष्ट महसूस करेंगे।

सफेद शर्ट और ग्रे शॉर्ट्स

सफेद शर्ट और ग्रे शॉर्ट्स

प्राची को इस तस्वीर में एक सफेद शर्ट और ग्रे शॉर्ट्स पहने हुए माना जाता है। इस आउटफिट में प्राची बेहद खूबसूरत लग रही हैं। आप प्राची के इस फैशन को प्रजनन कर सकते हैं। प्राची नियमित रूप से एक नई शैली में सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा करती हैं। प्राची के फॉलोअर्स उनके हर फैशन को बहुत पसंद करते हैं।

विषम नीला मैक्सी ड्रेस

विषम नीला मैक्सी ड्रेस

प्राची इस अंदाज में बेहद प्यारी और प्यारी लग रही हैं। इस तस्वीर में, प्राची को एक विषम नीला मैक्सी ड्रेस पहने हुए देखा गया है। यदि आप एक आनंदित पोशाक पर रखने के पक्ष में हैं, तो आप प्राची की सहायता से इस गाउन की प्रतिकृति बना सकते हैं।

पेप्लम स्टाइल व्हाइट ड्रेस

पेप्लम स्टाइल व्हाइट ड्रेस

प्राची पर सफेद रंग काफी फिट बैठता है। इस तस्वीर में प्राची को एक पेप्लम फैशन व्हाइट कॉस्ट्यूम कैरी करते हुए देखा गया है। इस छवि में प्राची ने जो गाउन पहना है वह काफी आकर्षक और आरामदायक है। स्टाइलिश दिखने के लिए आप प्राची के इस फैशन को दोबारा बना सकते हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: