रंजीत और रेखा के मजेदार किस्से ! - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

रंजीत और रेखा के मजेदार किस्से !

Funny stories of Ranjith and Rekha. गोपाल बेदी उर्फ रंजीत भारतीय फिल्म और टेलीविजन, अभिनेता जो अमृतसर (पंजाब) के पास जंडियाला गुरु में पैदा हुए थे। उन्होंने ज्यादातर चरित्र भूमिकाएं निभाई हैं.

<-- ADVERTISEMENT -->



रंजीत और रेखा के मजेदार किस्से !

Funny stories of Ranjith and Rekha: गोपाल बेदी उर्फ रंजीत भारतीय फिल्म और टेलीविजन, अभिनेता जो अमृतसर (पंजाब) के पास जंडियाला गुरु में पैदा हुए थे। उन्होंने ज्यादातर चरित्र भूमिकाएं निभाई हैं, उन्होंने 200 से जयाद फिल्मों में खलनायक की भूमिका निभाई है। रंजीत ने टीवी श्रृंखला ऐसा देस है मेरा में एक सकारात्मक किरदार भी निभाया। उन्होंने कई पंजाबी फ़िल्मों में भी काम किया है, जैसे रब ने बनायण जोड़ी और मन जीते जग जीत


Funny stories of Ranjith and Rekha

रंजीत ने शनिवार को रेखा और शत्रुघ्न सिन्हा की 1978 में आई फिल्म परमतमा के सेट की मजेदार किस्सा शेयर किया ।

दिग्गज स्क्रीन खलनायक रंजीत ने शनिवार को रेखा और शत्रुघ्न सिन्हा की फिल्म "परमतमा" के सेट से प्रशंसकों के साथ एक मजेदार किस्सा साझा किया । एक इंस्टाग्राम पोस्ट में रंजीत ने याद किया कि कैसे फिल्म में काम करते हुए रेखा ने उन्हें तमिल भाषा सिखाई।

"मैं बिल्कुल इस के बारे में भूल गया था उठो! मैं इन नीली आंखों और सुनहरे बालों के साथ बहुत अजीब लग रहा है । रेखा ने शूट के दौरान मुझे तमिल सिखाने की कोशिश की-मुझे नहीं पता था कि वह सिर्फ मुझे बुरे शब्द सिखा रही हैं । 

Funny stories of Ranjith and Rekha

हमेशा बोली करती थी कि रजनीश विनोद खन्ना का भगवान है और मैं उनका था। उनका कहना है कि उन्होंने मुझसे सभी बुरी आदतें सिखायी । जब भी हम मिलते हैं तो वह मुझे भगवान के रूप में संबोधित करते हैं ।

अपनी पोस्ट के साथ-साथ रंजीत ने फिल्म का पोस्टर अपलोड किया जिसमें तीनों एक्टर्स एक साथ धिक् रहे हैं।


यह भी पढ़ें -


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: