बॉलीवुड के ये तीन खूबसूरत अभिनेता हुए गुमनाम - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बॉलीवुड के ये तीन खूबसूरत अभिनेता हुए गुमनाम

बॉलीवुड के ये तीन खूबसूरत अभिनेता हुए गुमनाम

<-- ADVERTISEMENT -->



आज हम बात करेंगे उन अभिनेताओं के बारे में जिन्होंने बॉलीवुड जगत में अपना एक अच्छा नाम भी बनाया लोगों से खूब प्यार भी पाया लेकिन अब वो कहा है शायद ही किसी को पता हो। उन्हीं के बारे में आज हम बात करेंगे। 


 1. कमल सदाना

1. कमल सदाना - आपको बता दें कि ये एक प्रोड्यूसर और डायरेक्टर के बेटे हैं। हम आपको बता दें कि बॉलीवुड में अपने जिंदगी की शुरुआत कमल सदाना ने 1992 में आई हुई, "बेखुदी" फ़िल्म से किया था। और उनको आखिरी बार 2007 में आयी हुई फ़िल्म "विक्टोरिया नंबर 203" में देखा गया था। फिर उसके बाद उन्होंने ना कोई फ़िल्म की और ना ही कही दिखे ऐसा लगता है वो कहीं चले गए हैं। उनको फिल्मी दुनियां से गायब हुए 13 साल हो चुके हैं। और इन्होंने शादी मेकअप आर्टिस्ट लीसा जॉन से की हैं। इनके दो बच्चे भी हैं बेटा अंगद 14 साल का है और बेटी लीया 12 साल की है।

2. उदय चोपड़ा - आपको हम बता दें कि सुपरहिट "धूम सीरीज" में तेज रफ्तार से आगे बढ़ जाने वाले अभिनेता उदय चोपड़ा भी अब गुम हो चुके हैं। आपको हम बता दें कि उदय चोपड़ा उन अभिनेताओं में से एक हैं, जिनकी बॉलीवुड जगत में लाख प्रयासों के बाद भी जिंदगी नहीं बन पाई। आपको बता दें कि साल 2013 में आई "धूम सीरीज 3" उनकी आखिरी फ़िल्म थी, उसके बाद उदय चोपड़ा को कहीं नही देखा गया था। 

3. फरदीन खान - आपको बता दें कि फ़िल्म "प्रेम अग्गन" से अपने जिंदगी की शुरुआत करने वाले फरदीन खान भी काफी कुछ समय से नही देखे गए। पहले का वो वक्त था जब फरदीन खान अपने हैंडसम लुक से सभी को दीवाना बना लिया करते थे। लेकिन अब फरदीन खान को देखे हुए काफी समय हो गए है। उन्हें लोगों ने आखिरी बार 2010 में आई हुई फ़िल्म "दूल्हा मिल गया" में देखा गया था। फिर उसके बाद ऐसा लगता है कि उन्होंने फिल्मी दुनिया को छोड़ ही दिया हो।


यह भी पढ़ें -


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: