Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कियारा आडवाणी फिल्मों में आने से पहले किया करती थी ये काम

कियारा आडवाणी फिल्मों में आने से पहले किया करती थी ये काम

<-- ADVERTISEMENT -->





आज के समय में देखा जाए तो कियारा आडवाणी का नाम भी बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और पॉपुलर अभिनेत्रियों में आता है । कियारा भाई भतीजावाद से काफी दूर है क्योंकि वो किसी फेमस सेलिब्रिटी फैमिली से बिलोंग करती नहीं है। इसलिए आज उन्होंने जो मुकाम हासिल किया है वो केवल अपनी मेहनत और टैलेंट से किया है। कियारा आडवाणी बॉलीवुड में अपना एक्टिंग डेब्यू करने से पहले कियारा अपनी बेबी केयर सेंटर में काम किया करती थी जो कि उनकी मां के द्वारा बनाया गया था। 
कियारा उन बच्चो के देखभाल का काम किया करती थी यहां तक कि उनके डायपर भी चेंज करती थी यह उनकी पहली नौकरी थी और इसके बदले में उन्हें अच्छे खासे तनख्वाह मिल जाते थे।" मुझे एहसास होता था कि बच्चे कितने ईमानदार होते है। मुझे उनके साथ रहना में काफी खुशी होती थी क्योंकि वो सब कुछ से बेखबर होते है और प्योर होते है। 
इसलिए मैंने नर्सरी ज्वाइन कर ली थी जिसे मेरी मां ने बनाया था।कियारा ने एक इंटरव्यू में कहा। कियारा ने यह सब कुछ पाने के लिए काफी मेहनत किया है और वो जिस मुकाम पर है आज उससे वो काफी खुश है।और इससे आगे बढ़ने के लिए काफी मेहनत करती है। कियारा के हाल के ब्लॉकबस्टर हिट कबीर सिंह और गुड न्यूज है।



कियारा ने इन दोनों फिल्म में काफी बेहतरीन काम किया था । अभी उनके पास अक्षय कुमार स्टारर लक्ष्मी बॉम्ब मूवी भी है। यह मूवी साउथ इंडिया की ब्लॉकबस्टर मूवी कांचना की रीमेक है । लक्ष्मी बॉम्ब को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर ओटीटी में रिलीज किया जाएगा इसी के साथ यह न्यूज भी आ रही है कि कियारा राम चरण के साथ आचार्य मूवी में भी नजर आएंगी।





आपको यह खबर कैसी लगी हमे कॉमेंट कर के बताए और मनोरंजन से जुड़ी ऐसी अन्य खबरे पढ़ने के लिए चैनल को फॉलो कर सकते हैं।


2. शाहिद कपूर मीरा राजपूत। शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बॉलीवुड के जाने-माने और मशहूर रोमांटिक कपल जोड़ी है और साथ में इनकी गिनती सफल जोड़ियों में भी की जाती है अगर हम उनके रिश्ते की बात करें तो उनका रिश्ता काफी मजबूत और मधुर रहा है लेकिन बहुत कम लोगों को मालूम हो कि फैशन के मामले में या जोड़ी दूसरे जोड़ी से भी पीछे नहीं रहती है जैसा कि आप ऊपर दिए गए तस्वीरों को देखकर इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं।

3.अक्षय कुमार-ट्विंकल खन्ना। अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड के जाने-माने और मशहूर कपल जोड़ी है और साथ में इनकी गिनती कपल जोड़ी में की जाती है अगर हम उनके रिश्ते की बात करें तो उनका रिश्ता काफी मजबूत और मधुर मान जाता है और साथ में उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम भी किया है लेकिन बहुत कम लोगों को मालूम होगा कि फैशन के मामले में भी है जोड़ी बॉलीवुड के दूसरे जोड़ी को पीछे छोड़ती है जैसा कि आप ऊपर कीजिएगा तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगा सकते हैं कि अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना कितनी फैशनेबल और ट्रेंडी है।

यह भी पढ़ें- 


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: