Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

रकुल प्रीत जल्द ही जुड़वा रोल में आएंगी नजर , इस वेब सीरिज मे करती दिखेंगी जुड़वा किरदार

रकुल प्रीत जल्द ही जुड़वा रोल में आएंगी नजर , इस वेब सीरिज मे करती दिखेंगी जुड़वा किरदार

<-- ADVERTISEMENT -->





आज कल वेब सीरिज में काम करने का चलन चल रहा है टॉप की एक्ट्रेस जैसे समांथा अक्कीनेनी, तमन्ना भाटिया,काजल अग्रवाल अब डिजिटल प्लेटफॉर्म का रुख कर रही है और अब खबर ये भी आ रही है कि इनमें एक और हसीना का नाम जुड़ने वाला है जी हां हम यहां पे बात कर रहे साउथ कि पॉपुलर अभिनेत्री रकुल प्रीत की रकुल प्रीत भी अब अपनी किस्मत डिजिटल प्लेटफॉर्म पर आजमाने जा रही है बाकी अभिनेत्रियों की तरह।


Rakul-Preet

रकुल प्रीत साउथ की बेस्ट अभिनेत्रियों में से एक है उन्होंने अपनी खूबसूरती और एक्टिंग स्किल से लाखो लोगो को अपना दीवाना बनाया है। यू तो रकुल प्रीत ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में भी अपने टैलेंट के झंडे गाड़े है लेकिन बॉलीवुड में उन्होंने ज्यादा काम नहीं किया है। दे दे प्यार दे की अभिनेत्री रकुल प्रीत की कैरियर काफी बेहतर और तेज गति से आगे बढ़ रही है। खबरे आ रही है कि रकुल प्रीत जल्द ही मल्टी लैंग्वेज वेब सीरिज की शूटिंग करने वाली है जिसमें वो जुड़वा लड़की की भूमिका में नजर आएगी

Rakul-Preet

रकुल प्रीत दो जुड़वा बेहनो का किरदार निभाने वाली है जिनको ईगो की परेशानी है इस वेब सीरिज में। रकुल प्रीत ने हाल ही में पूरी स्क्रिप्ट पढ़ी है और इस वेब सीरिज में काम करने का फैसला किया है। इस वेब सीरिज को ले के अभी और जानकारी आनी बाकी है। इन सब के अतिरिक्त रकुल प्रीत अटैक और थैंक गॉड के भी नजर आने वाली है।

Rakul-Preet

रकुल प्रीत कौर बड़ी बजट कि फिल्म इंडियन 2 में भी एक मुश्किल किरदार निभाती हुई नजर आएंगी जिसमें वर्सेटाइल एक्टर कमल हासन और काजल अग्रवाल भी उनके साथ लीड रोले मेे होंगे इस मूवी को रोबोट के डायरेक्टर शंकर डायरेक्ट करेंगे।



2. शाहिद कपूर मीरा राजपूत। शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बॉलीवुड के जाने-माने और मशहूर रोमांटिक कपल जोड़ी है और साथ में इनकी गिनती सफल जोड़ियों में भी की जाती है अगर हम उनके रिश्ते की बात करें तो उनका रिश्ता काफी मजबूत और मधुर रहा है लेकिन बहुत कम लोगों को मालूम हो कि फैशन के मामले में या जोड़ी दूसरे जोड़ी से भी पीछे नहीं रहती है जैसा कि आप ऊपर दिए गए तस्वीरों को देखकर इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं।

3.अक्षय कुमार-ट्विंकल खन्ना। अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड के जाने-माने और मशहूर कपल जोड़ी है और साथ में इनकी गिनती कपल जोड़ी में की जाती है अगर हम उनके रिश्ते की बात करें तो उनका रिश्ता काफी मजबूत और मधुर मान जाता है और साथ में उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम भी किया है लेकिन बहुत कम लोगों को मालूम होगा कि फैशन के मामले में भी है जोड़ी बॉलीवुड के दूसरे जोड़ी को पीछे छोड़ती है जैसा कि आप ऊपर कीजिएगा तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगा सकते हैं कि अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना कितनी फैशनेबल और ट्रेंडी है।

यह भी पढ़ें- 


आपको यह खबर कैसी लगी हमे कॉमेंट कर के बताए और मनोरंजन से जुड़ी ऐसी अन्य खबरे पढ़ने के लिए चैनल को फॉलो कर सकते है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Web-Series

Post A Comment:

0 comments: