Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

टाइगर और उनकी गर्लफ्रेंड दिशा साथ दिखे सड़क पर। कार के अंदर से दिशा ने हाथ हिला कर किया अभिवादन

टाइगर और उनकी गर्लफ्रेंड दिशा साथ दिखे सड़क पर। कार के अंदर से दिशा ने हाथ हिला कर किया अभिवादन

<-- ADVERTISEMENT -->




टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी के रिश्ते की खबर कोई नई तो है नहीं। बहरहाल दोनों एक दूसरे को के कर पब्लिक प्लेस और मीडिया के सामने खामोश ही रहते है। इन सब के बीच उन दोनों को काफी समय एक साथ घूमते हुए और मस्ती करते हुए देखा जा सकता हैं चाहे वो उनका डिनर डेट हो या फिर कोई और इवेंट हमेशा वो दोनो साथ मेे ही नजर आते है। उन दोनों ने बाघी 2 मेे एक साथ स्क्रीन भी शेयर किया था और ये फिल्म सुपर हिट भी रही । बाघी 2 मेे उन दोनों के बीच की केमिस्ट्री सभी को काफी पसंद भी आईं।


इन सब पर बात करते हुए हम आपको बताना चाहते है कि अभी हाल ही में रविवार को दोनों फिर से साथ मेे नजर आए टाइगर और दिशा दोनों शहर के सड़कों पर साथ मेे दिखे । दिशा पटानी कार के भीतर ही दिखी और टाइगर श्रॉफ ने कार से बाहर निकल कर कुछ पोज दे कर फोटोज क्लिक करवाए।


टाइगर श्रॉफ ने एक सिम्पल ब्लैक कलर के जिम आउटफिट पहना हुआ था और उसके साथ ब्लैक कलर का ही मैचिंग ट्रैक पैंट भी , दूसरी तरफ अभिनेत्री दिशा पटानी ने सफेद रंग का ड्रैगन बोल ज़ी का टी शर्ट पहना हुआ था। वो कार के बाहर तो नहीं आईं लेकिन उन्होंने कार के अंदर से ही हाथ हिला कर मीडिया का अभिवादन किया।

c

वर्क फ्रंट की बात करे तो दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ पहली बार म्यूजिक वीडियो जिसका टाइटल बेफिक्र था में साथ मेे नजर आए थे। उसके कुछ साल बाद दोनों बाघी 2 मेे एक साथ नजर आए। दिशा पटानी जल्द ही सलमान खान के साथ राधे भाई , एक विलेन 2 और कतिना मेे नजर आएंगी। वही टाइगर हीरोपंती 2 की तैयारी कर रहे है।

आपको यह खबर कैसी लगी हमे कॉमेंट कर के बताए और मनोरंजन से भरपूर ऐसी अन्य खबरे पढ़ने के लिए चैनल को फॉलो करें धन्यवाद।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: