Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कूल डेनिम्स मेे मुंबई के सड़कों पर नजर आईं बॉलीवुड हसीना श्रद्धा कपूर, यहां देखे तस्वीर

कूल डेनिम्स मेे मुंबई के सड़कों पर नजर आईं बॉलीवुड हसीना श्रद्धा कपूर, यहां देखे तस्वीर

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड की पॉपुलर अभिनेत्री श्रद्धा कपूर को शहर के रास्ते पर हाल ही में स्पॉट किया गया। श्रद्धा कपूर कैजुअल अवतार मेे नजर आईं। लेकिन उन्होंने महामारी का ख्याल रखते हुए मास्क लगाया हुआ था।


Bollywood-Hasina-Shraddha-Kapoor-appeared-on-the-streets-of-Mumbai-in-cool-denims

अभी चल रहे इस महामारी के संकट में भी कई बॉलीवुड के हस्तियां को मुंबई की सड़कों पर देखा जा सकता है लेकिन वो महामारी का ख्याल रखते हुए अपने सुरक्षा का पूरी तरह से ध्यान रखते है। अधिक समय देखा गया है कि कई स्टार मुंह पर मास्क लगा कर ही घर से बाहर निकलते है वहीं कुछ ऐसे स्टार भी है जो फेस शेल्ड का भी उपयोग करते है। इस पर बात करे तो श्रद्धा कपूर को बुधवार की शाम को घर से बाहर मुंबई के सड़कों पर देखा गया उन्होंने मास्क भी लगाया हुआ था। खूबसूरत अभिनेत्री श्रद्धा कपूर अपना अधिकतर समय अपने घर पर अपने परिवार वालो के साथ ही व्यतीत करती है और जब भी वो घर के बाहर नजर भी आती है तो केवल अपने काम को ले कर ही।

बुधवार को श्रद्धा कपूर को घर से बाहर देखा गया उन्होंने मास्क लगाया हुआ था वो पूरी तरह डेनिम लुक मेे दिख रही थी। इन तस्वीरों मेे खूबसूरत अभिनेत्री श्रद्धा कपूर को कैजुअल ब्लू डेनिम जीन्स उसके सथ ही टी और लंबा डेनिम कोट उसके ऊपर पहने हुए देखा जा सकता है। श्रद्धा कपूर को एक बड़े ग्रे बैग के साथ चलती हुई दिखी साथ ही साथ उन्होंने कूल गोल चस्मे भी पहने थे। श्रद्धा को सनीकर्स मेे देखा गया जिसका कलर ब्लैक एंड व्हाइट था। उन्होंने फोटोग्राफर को देख कर मुस्कुरा दिया और अपने रास्ते निकल गई। यहां तक कि उन्होंने फोटोग्राफर से उनका हाल चाल भी पूछा।

आपको यह खबर कैसी लगी हमे कॉमेंट कर के बताए और मनोरंजन से भरपूर ऐसी अन्य खबरे पढ़ने के लिए चैनल को फॉलो करें धन्यवाद।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: