Sushant case में हुआ बड़ा खुलासा! Rhea ने ड्रग मामले में उगले Sara Ali Khan समेंत इन 4 हस्तियों के नाम - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Sushant case में हुआ बड़ा खुलासा! Rhea ने ड्रग मामले में उगले Sara Ali Khan समेंत इन 4 हस्तियों के नाम

सुशांत केस में हुआ बड़ा खुलासा! रिया ने ड्रग मामले में उगले सारा अली खान समेंत इन 4 हस्तियों के नाम

<-- ADVERTISEMENT -->



rhea-chakraborty-disclosed-5-names-in-drug-peddling-case-sara-ali-khan-ncb-pragnt
बॉलीवुड दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से जुड़े मादक पदार्थ संबंधी मामले में गिरफ्तार अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने आज बड़े खुलासे किए हैं। नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB) की पूछताछ में रिया ने 5 बड़े बॉलीवुड स्टार्स का नाम लिया है। रिया ने जिन लोगों का नाम लिया है उनमें सैफ अली खान की बेटी सारा का भी नाम शामिल है। 

ए आर रहमान पर लगा टैक्स चोरी करने का आरोप, जारी हुआ नोटिस

देखिएं नाम--
  • सारा अली खान
  • रकुल प्रीत सिंह
  • सीमोन खंभाटा
  • रोहिणी अय्यर 
  • मुकेश छाबड़ा 
रिया का कबूलनामा

एक न्यूज चैनल की रिपोर्ट के मुताबिक रिया चक्रवर्ती ने जिन लोगों के नाम के खुलासे किए हैं। वो इंडस्ट्री के बड़े चेहरे हैं। एनसीबी के सामने रिया ने कबूला है कि ये तीनों उनके और सुशांत के साथ ड्रग्स का काम करती थी। 

जल्द भेजा जाएगा समन

रिया के खुलासे के बाद एनसीबी सबसे पहले इन लोगों के खिलाफ सबूत इक्ट्ठा करेगी और इसके बाद उन्हें पूछताछ के लिए समन भेजा जाएगा। बता दें कि एनसीबी की पूछताछ में रिया ने बॉलीवुड के 25 बड़े नामों का जिक्र किया था जो या तो ड्रग्‍स लेते हैं या ड्रग पार्टीज करते हैं। ये तीन नाम उन्हीं में से हैं। कुछ नामों का खुलासा हो गया है।

रिया-शोविक समेत 6 अन्य की जमानत पर फैसला

बता दें कि रिया 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में है, रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शोविक चक्रवर्ती के जमानत याचिका पर गुरुवार को मुंबई सेशन कोर्ट में 12 बजे सुनवाई हुई थी। रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका एनसीबी विशेष अदालत के जरिए पहले ही खारिज कर दी गई, रिया को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। कोर्ट ने गुरुवार को रिया-शोविक समेत 6 अन्य की जमानत पर फैसला सुरक्षित रखा था।

एनसीबी के अधिकारियों ने जमानत याचिकाका किया विरोध

जिस दिन कोर्ट ने फैसला सुनाया था उस दिन रिया ने एनसीबी के लॉकअप में अपनी रात गुजारी थी। इसके बाद अगले दिन रिया का भायखला जेल में शिफ्ट कर दिया गया। रिया के जमानत अपील वकील सतीश मानशिंदे की तरफ से अदालत में पेश की गई। बता दें कि कोर्ट में एनसीबी के अधिकारियों ने जमानत याचिका का जमकर विरोध किया उन्होंने कहा कि हम इस मामले की जांच और करनी है यह मामला अभी खत्म नहीं हुआ है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

Rhea Chakraborty

Post A Comment:

0 comments: