असीम रियाज और हिमांशी का हुए ब्रेकअप, मायूस हिमांशी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा सब बदल गए - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

असीम रियाज और हिमांशी का हुए ब्रेकअप, मायूस हिमांशी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा सब बदल गए

असीम रियाज और हिमांशी का हुए ब्रेकअप, मायूस हिमांशी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा सब बदल गए

<-- ADVERTISEMENT -->



बिग बॉस 13 असीम रियाज़ की वजह से भी कुछ अधिक खास था । असीम रियाज़ ने अपनी ईमानदारी, टास्क के प्रति समर्पण और मनोरंजन से सभी का दिल जीत लिया था। इन सबके अलावा जो बात सबसे ज्यादा चर्चा की विषय रही वो थी असीम का हिमांशी खुराना के लिए प्यार। हिमांशी खुराना इंगेजमेंट कर के आईं थी लेकिन किस्मत ने उन दोनों को एक दूसरे के करीब ला दिया। बहरहाल अब ऐसा प्रतीत हो रहा है कि दोनों का रिश्ता अब खत्म होने जा रहा है।
Aseem-Riyaz-and-Himanshi-breakup-Desperate-Himanshi-wrote-on-his-Instagram-Story

बिग बॉस 13 के घर से बाहर आ कर भी दोनों कई सारे विडियोज मेे साथ मेे नजर आते थे। उनकी जोड़ी नेहा कक्कड़ के गाने कल्ला सोना नई मेे भी नजर आईं थीं इसके बाद दोनों अरिजीत सिंह के गाने दिल को मैंने दी कसम में भी साथ नजर आए थे । उन दोनों को कुछ और प्रोजेक्ट्स के लिए भी अप्रोच किया गया था आखिरी बार वो दोनो अफसोस करोगे एल्बम में साथ मेे नजर आए थे ।

Aseem-Riyaz-and-Himanshi-breakup-Desperate-Himanshi-wrote-on-his-Instagram-Story

हाल ही में हिमांशी खुराना शूटिंग के लिए गोवा गई थी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपने इस ट्रिप की कुछ झलक अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी शेयर की। लेकिन हाल ही में उन्होंने अपनी एक तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा मै अब कभी प्यार नहीं करूंगी। सिर्फ इतना ही नहीं कुछ पोस्ट में शायरी भी लिखी हुई थी। उनमें से एक शायरी थी चुप हूं मगर कमजोर नहीं हम जानते थे टूटेगा मगर वादा हसीन था। एक और शायरी कुछ ये थी सब बदल गए अपना भी हक बनता है , सब ज्ञान देते है तुम साथ देना। असीम और हिमांशी के फैंस उन दोनों के ब्रेकअप से जरूर मायूस होंगे लेकिन हम सिर्फ उनके एक साथ रहने के लिए दुआ ही कर सकते है

आपको यह खबर कैसी लगी हमे कॉमेंट कर के बताए और मनोरंजन से भरपूर ऐसी अन्य खबरे पढ़ने के लिए चैनल को फॉलो करें धन्यवाद।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: