Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बिदाई फेम एक्ट्रेस सारा खान निकलीं कोरोना पॉजिटिव, हुईं होम क्वारनटीन

बिदाई फेम एक्ट्रेस सारा खान निकलीं कोरोना पॉजिटिव, हुईं होम क्वारनटीन

<-- ADVERTISEMENT -->




सारा खान कोरोना पॉजिटिव

Bidai-Fame-actress-Sara-Khan-turns-out-to-be-Corona-positive
टीवी शो बिदाई फेम एक्ट्रेस सारा खान कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. सारा ने इंस्टा पर पोस्ट कर फैंस के साथ ये जानकारी साझा की है.

सारा खान को हुआ कोरोना

सारा ने लिखा- दुर्भाग्यवश, आज मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. अथॉरिटी और डॉक्टर्स ने मुझे होम क्वारनटीन में रहने को कहा है. मैं ठीक महसूस कर रही हूं और जल्द ठीक होने की उम्मीद करती हूं. सारा के इस पोस्ट पर फैंस समेत सेलेब्स ने रिएक्ट किया है. सभी ने सारा को आराम करने और स्पीडी रिकवरी करने को कहा है.


सारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने 2007 में आए शो सपना बाबुल का… बिदाई से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद के कई रियलिटी शोज में दिखीं. सारा ने बिग बॉस 4 में भी पार्टिसिपेट किया था. सारा इन दिनों शो संतोषी मां सुनाएं व्रत कथाएं में काम कर रही हैं. सारा ने टीवी के अलावा फिल्मों में भी काम किया है. लेकिन उन्हें यहां पर खास सक्सेस नहीं मिली.

सारा खान सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. सारा अक्सर विवादों में भी छाई रहती हैं. वे अपने रिलेशनशिप्स को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. सारा बिग बॉस 13 का हिस्सा रहे पारस छाबड़ा को डेट कर चुकी हैं. इन दिनों सारा के अंकित गेरा संग रिलेशन में होने की खबरें हैं. सारा ने बिग बॉस में एक्टर अली मर्चेंट से शादी की थी. लेकिन बाद में दोनों का तलाक हो गया था.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: