अक्षय कुमार को गे समझती थी होने वाली सास, दामाद बनने से पहले रखी थी यह अजीब शर्त - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अक्षय कुमार को गे समझती थी होने वाली सास, दामाद बनने से पहले रखी थी यह अजीब शर्त

अक्षय कुमार को गे समझती थी होने वाली सास, दामाद बनने से पहले रखी थी यह अजीब शर्त

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अपनी फिल्मों के अलावा अपने अफेयर को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहे. अक्षय कुमार ने बॉलीवुड अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना से शादी की है. शादी से पहले उनका नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा था. अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी से जुड़ा एक मजेदार किस्सा है, जिसके बारे में आज हम आपको बताने वाले हैं.

dimple kapadia akshay kumar

आपको बता दें कि अक्षय कुमार की सास डिंपल कपाड़िया शादी से पहले अक्षय को गे समझती थी. इस बात का खुलासा करण जौहर के शो कॉफी विद करण में ट्विंकल ने किया था. ट्विंकल ने बताया था कि उनकी मां अक्षय को गे समझती थी. उन्हें यह शक इसीलिए हुआ क्योंकि उनकी एक जनरलिस्ट फ्रेंड ने कहा था कि अक्षय गे हैं.

dimple kapadia akshay kumar

इसके बाद डिंपल कपाड़िया ने इस बारे में जांच पड़ताल करवाई. इतना ही नहीं डिंपल कपाड़िया ने अक्षय कुमार का जेनेटिक चेकअप करवाया था. ट्विंकल ने बताया कि मैंने अक्षय के सामने यह शर्त रखी थी कि अगर मेरी फिल्म मेला फ्लॉप हो गई तो मैं शादी कर लूंगी, नहीं तो नहीं.

dimple kapadia akshay kumar

जब फिल्म रिलीज हुई तो फ्लॉप हो गई. इसके बाद अक्षय कुमार ट्विंकल का हाथ मांगने उनकी मां डिंपल कपाड़िया के पास पहुंच गए. ट्विंकल ने इस दौरान यह भी बताया था कि उन्होंने अक्षय को केवल 15 दिन के लिए बॉयफ्रेंड बनाया था.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Akshay Kumar

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: