श्रीकृष्ण में मामा कंस से लेकर रामायण में लवणासुर रक्षक तक, इस अभिनेता ने निभाई कई किरदार - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

श्रीकृष्ण में मामा कंस से लेकर रामायण में लवणासुर रक्षक तक, इस अभिनेता ने निभाई कई किरदार

श्रीकृष्ण में मामा कंस से लेकर रामायण में लवणासुर रक्षक तक, इस अभिनेता ने निभाई कई किरदार

<-- ADVERTISEMENT -->


रामायण और महाभारत के कलाकार इन दिनों काफी सुर्खियों में है. दूरदर्शन पर श्रीकृष्ण का प्रसारण भी शुरू हो गया है. रामायण को तो दर्शकों से प्यार मिला ही. अब श्री कृष्ण भी लोगों को पसंद आ रहा है, जिसमें स्वप्निल जोशी ने भगवान कृष्ण की भूमिका निभाई थी.लेकिन इस सीरियल का एक और कलाकार काफी मशहूर हुआ जिनका नाम विलास राज है.

विलास राज

विलास राज ने सीरियल श्री कृष्ण में कंस का किरदार निभाया था. हालांकि अब विलास राज इस दुनिया में नहीं है. लेकिन विलास राज कंस के किरदार के लिए हमेशा अमर हो गए. उन्होंने यह किरदार इतनी शिद्दत से निभाया था कि लोग उन्हें असल जिंदगी में भी कंस मामा कहने लगे थे.

विलास राज

विलास राज ने श्री कृष्ण के अलावा रामायण में भी लवणासुर नामक राक्षस की भूमिका निभाई थी. विलास राज एक मराठी कलाकार थे. विलास राज ने रामानंद सागर के धारावाहिक विक्रम बेताल में भी काम किया. विलास राज इतने ज्यादा लोकप्रिय हो गए कि वो जहां भी हो जाते उनसे मिलने के लिए भीड़ बेताब हो जाती थी.

विलास राज

बच्चे विलास राज को लवणासुर राक्षस पुकारने लगते थे. विलास राज ने कई हिंदी और मराठी टीवी शोज में भी काम किया. विलास राज की बदौलत ही स्वप्निल जोशी को रामायण में कुश का किरदार निभाने का मौका मिला था.
😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇




Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: