रामगोपाल वर्मा के लिए दूसरे माधुरी दीक्षित बन गई थीं अंतरा माली, शादी के बाद बन गई करोड़ों की मालकिन - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

रामगोपाल वर्मा के लिए दूसरे माधुरी दीक्षित बन गई थीं अंतरा माली, शादी के बाद बन गई करोड़ों की मालकिन

रामगोपाल वर्मा के लिए दूसरे माधुरी दीक्षित बन गई थीं अंतरा माली, शादी के बाद बन गई करोड़ों की मालकिन

<-- ADVERTISEMENT -->


अंतरा माली मशहूर फोटोग्राफर जगदीश माली की बेटी है जिन्होंने तेलुगु फिल्मों से अपना करियर शुरू किया और फिर बॉलीवुड में एंट्री की. लेकिन उनको कुछ खास सफलता नहीं मिली. अंतरा माली आखिरी बार फिल्म में एंड वंस अगेन में नजर आई थी, जो 2010 में रिलीज हुई थी.

antara mali

अंतरा माली को फिल्म मैं माधुरी दीक्षित बनना चाहती हूं से बहुत लोकप्रियता मिली. अंतरा माली की कोई फिल्म हिट नहीं रही. अंतरा माली ने अपने करियर में 12 फिल्में की और सभी फिल्में फ्लॉप रही. अंतरा माली ने 2009 में जीक्यू मैगजीन के संपादक से शादी कर ली.

antara mali

अंतरा माली के पति बहुत अमीर हैं. अंतरा माली ऐसो आराम की जिंदगी जी रही है. लेकिन एक बार उनके पिता जगदीश को अंधेरी गलियों में भटकते हुए देखा गया था. मिंक बरार ने उन्हें अर्धनग्न अवस्था में देखा और उन्हें भिखारी समझकर कंबल देना चाहा.

antara mali

लेकिन जब मिंक बरार ने उनकी शक्ल देखी तो वह हैरान रह गई. मिंक ने सलमान खान को जगदीश माली की हालत के बारे में बताया. इसके बाद सलमान ने जगदीश माली की मदद की. इसके बाद अंतरा माली ने कहा था कि उनके पिता शराब पीने के आदी हैं और जब वह दवाई लेना भूल जाते हैं तो सड़कों पर बाहर निकल जाते हैं.
😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇




Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Adah Sharma

Birthday Special

bollywood celebs

Post A Comment:

0 comments: