जब मच्छरों की वजह से ऋषि कपूर ने बदलवा दी थी शूटिंग लोकेशन, जूही चावला ने भी सुनाए किस्से - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जब मच्छरों की वजह से ऋषि कपूर ने बदलवा दी थी शूटिंग लोकेशन, जूही चावला ने भी सुनाए किस्से

जब मच्छरों की वजह से ऋषि कपूर ने बदलवा दी थी शूटिंग लोकेशन, जूही चावला ने भी सुनाए किस्से

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर का गुरुवार को निधन हो गया. हालांकि इस खबर पर विश्वास करना सबके लिए बहुत मुश्किल है. ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म शर्माजी नमकीन अगले साल रिलीज होगी. बता दें कि जूही चावला ने ऋषि कपूर से जुड़े कुछ किस्से शेयर किए. जूही चावला ने ऋषि कपूर के साथ बोल राधा बोल, साजन का घर जैसी फिल्मों में काम किया. इन दोनों की जोड़ी को काफी पसंद भी किया गया.

rishi kapoor  juhi chawla

जूही चावला ने ऋषि कपूर के एक किस्से को शेयर करते हुए कहा- मैंने चिंटू जी के साथ घर घर की कहानी और घर की इज्जत जैसी फिल्मों में काम किया. नई अभिनेत्री के तौर पर मैं यह देखकर मंत्रमुग्ध हो जाती थी कि वह मुश्किल से ही रिहर्सल किया करते थे. लेकिन निर्देशक हमेशा उनके पहले ही शॉट से संतुष्ट हो जाते थे. आगे चलकर मैंने उनके साथ और भी फिल्में की.

rishi kapoor  juhi chawla

जूही चावला ने बताया कि मैं उनसे आखिरी बार मार्च में एच के हॉस्पिटल में मिली थी, जहां वह अपने रुटीन चेकअप के लिए गए थे. मैंने उनकी मृत्यु की खबर सुनी तो मुझे बहुत दुख हुआ. अभिनेत्री अरुणा ईरानी ने भी ऋषि कपूर के साथ का एक किस्सा शेयर करते हुए कहा कि हम किसी फिल्म की शूटिंग के लिए किसी दूरस्थ स्थान पर गए थे. वहां बहुत मच्छर थे जिस वजह से थोड़ा मुश्किल था. वहां कोई अच्छा होटल नहीं था.

rishi kapoor  juhi chawla

हमने चिंटू बाबा को कहा कि ऐसे तो हम सभी मर जाएंगे. इस पर उन्होंने कहा अरुणाजी मैं भी मर गया. मुझे भी नींद आ रही है. मुझे क्या करना चाहिए. तब मैंने उन्हें कहा कि हम तो कुछ नहीं कर सकते. लेकिन आप तो हीरो है तो आप ही कुछ बोलिए. इसके बाद उन्होंने फिल्म निर्माताओं से कहा कि इन हालातों में सुबह काम करना मुमकिन नहीं होगा. इसीलिए लोकेशन बदल दी जाए.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Rishi Kapoor

Post A Comment:

0 comments: